मीडियाकर्मियों के बच्चों के लिए कार्टूनिस्ट देवेंद्र सर की पाठशाला 6 से 8 मई तक

  
Last Updated:  May 1, 2022 " 01:07 pm"

इंदौर : स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. आगामी 6, 7 एवं 8 मई 2022 को अभिनव कला समाज में मीडियाकर्मियों के बच्चों के लिए तीन दिवसीय कार्टून एवं चित्रकारी कार्यशाला का आयोजन करने जा रहा है। सुप्रसिद्ध कार्टूनिस्ट देवेन्द्र शर्मा इस कार्यशाला में बच्चों को प्रशिक्षण देंगे।

स्टेट प्रेस क्लब, म.प्र. के मुख्य महासचिव नवनीत शुक्ला ने बताया कि कार्यशाला में बच्चों के लिए मनोरंजन के कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। कार्यशाला के अंतिम दिन बच्चों को मैजिक भी सिखाया जाएगा। कार्यशाला के लिए पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर 50 बच्चों का पंजीयन किया जाएगा। मोबाईल नंबर 9826667063, 9575102593 पर पंजीयन कराया जा सकता है। कार्यशाला का समय प्रातः 8:00 से 9:30 बजे तक रहेगा। प्रशिक्षण से संबंधित समस्त सामग्री आयोजकों द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी।

श्री शुक्ला ने बताया कि प्रशिक्षणकर्ता देवेन्द्र शर्मा की कार्टूनिस्ट के रूप में देश-व्यापी पहचान है। उन्हें कई राष्ट्रीय सम्मान से भी नवाज़ा गया है। श्री शर्मा ने लंबे समय तक नईदुनिया में कार्टूनिस्ट के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं। नवभारत टाइम्स के बाद वे इन दिनों अमर उजाला के लिए अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *