व्यापारियों को गुंडागर्दी और चंदखोरी से मुक्ति दिलाऊंगा : मांधवानी

  
Last Updated:  November 2, 2023 " 10:52 pm"

बीजेपी की विधायक ने कभी आकर भी नहीं देखा की लोगों की हालत क्या है ?

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के कांग्रेस प्रत्याशी राजा मांधवानी ने वार्ड क्रमांक 84 में जनसंपर्क किया।रहवासियों ने मांधवानी का स्वागत करने के साथ कहा कि इस क्षेत्र की विधायक ने कभी आकर भी नहीं देखा कि हैं वार्ड की स्थिति क्या है ?

मंडवानी ने इस वार्ड के हर गली मोहल्ले में जाकर जनसंपर्क किया। हर घर पर उनका स्वागत किया गया। क्षेत्र में रहने वाले लोगों ने पूरे क्षेत्र की समस्याओं की जानकारी मांधवानी को दी। लोगों का कहना था कि हमारे क्षेत्र में भाजपा की प्रत्याशी केवल चुनाव के समय वोट देने का आग्रह करने के लिए आती है। जब चुनाव जीत जाती है तब कभी भी यह देखने नहीं आती कि वार्ड की स्थिति क्या है। मांधवानी ने लोगों को आश्वस्त किया कि उनके क्षेत्र का संपूर्ण विकास किया जाएगा।

व्यापारियों को गुंडागर्दी और चंदाखोरी से मुक्ति दिलाऊंगा।

विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के कांग्रेस के प्रत्याशी राजा मांधवानी ने वार्ड 69 में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यह क्षेत्र व्यापारिक क्षेत्र है, जिसमें शहर के सारे बड़े और प्रमुख बाजार आते हैं । इन बाजारों के व्यापारी पूरे साल गुंडागर्दी और चंदाखोरी से परेशान रहते हैं । कभी त्यौहार आता है तो व्यापारियों से चंदा वसूल किया जाता है । कभी बीजेपी का कोई कार्यक्रम रहता है तो व्यापारियों को डरा धमकाकर उनसे वसूली की जाती है । मैं विधायक बनने पर व्यापारियों को इस तरह की वसूली से मुक्ति दिलाऊंगा । आप मुझे वोट देकर जिताइए मैं आपको गुंडो से मुक्ति दिलाऊंगा ।

उन्होंने कहा कि 30 साल के सार्वजनिक जीवन और समाज की सेवा के दौरान मैंने कभी भी एक रुपए का चंदा नहीं लिया। हम गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद करने का काम करते हैं । चंदा वसूलने वाले नेता अपना घर भरते हैं । आप लोगों ने कई सालों से इन नेताओं को सहा है अब आपको विकल्प मिला है तो हमारा साथ दीजिए।

सम्मेलन को इंदौर शहर कांग्रेस के अध्यक्ष सुरजीत सिंह चड्ढा, कार्यवाहक अध्यक्ष विशाल गोलू अग्निहोत्री, कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह यादव सहित अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *