मेहमां जो हमारा होता है वो जान से प्यारा होता है..

  
Last Updated:  January 8, 2023 " 11:33 pm"

छप्पन दुकान में प्रवासी भारतीयों का मुख्यमंत्री चौहान ने किया स्वागत।

इंदौर : पधारो म्हारे देश और मेहमां जो हमारा होता है वो जान से प्यारा होता है, गीत के बोल के साथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रविवार को इंदौर के सुप्रसिद्ध फूड जोन 56 दुकान में प्रवासी भारतीयों का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इंदौर वासियों ने तोरण द्वार लगाकर नहीं बल्कि दिल के द्वार खोलकर अतिथियों का स्वागत किया है। मैं ऐसे अतुलनीय और अद्भुत इंदौर वासियों का देश के हृदय प्रदेश मध्यप्रदेश की ओर से हार्दिक स्वागत करता हूं।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी धर्मपत्नी साधना सिंह के साथ 56 दुकान पहुंचे। कार्यक्रम स्थल पर मुख्यमंत्री का 56 दुकान व्यापारी एसो. के पदाधिकारी और व्यापारियों ने पुष्प गुच्छ एवं स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ स्वागत किया। सीएम चौहान ने प्रवासी भारतीयों का शॉल ओढ़ाकर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि 56 दुकान भाषण देने की जगह नहीं खाने-पीने का स्थान है। भाषण देकर मैं स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ अन्याय नहीं कर सकता। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट एवं विश्वास सारंग भी उपस्थित थे।

देश भक्ति गीतों के साथ सुसज्जित मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने चिर परिचित अंदाज में नदिया चले चले रे धारा और ‘मेहमा जो हमारा होता है वो जान से प्यारा होता है’ गीत सुनाए। व्यापारी भाइयों ने मुख्यमंत्री का छप्पन भोग के साथ स्वागत किया। मुख्यमंत्री चौहान ने सपत्नीक व्यंजनों का लुत्फ उठाया। प्रवासी भारतीयों ने भी 56 दुकान के विभिन्न स्वादिष्ट व्यंजनों का लुत्फ उठाते हुए उनके स्वाद की तारीफ की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *