मोबाइल दुकान में चोरी के आरोपियों को अन्नपूर्णा पुलिस ने गिरफ्त में लिया

  
Last Updated:  August 4, 2023 " 07:40 pm"

तीन में दो आरोपी हैं नाबालिग।

आरोपियों से चुराए गए मोबाइल व एसेसरीज जब्त।

इंदौर : अन्नपूर्णा क्षेत्र में मोबाइल दुकान में नकबजनी की घटना का पुलिस थाना अन्नपूर्णा ने मात्र 48 घंटे में पर्दाफाश करते हुए दो नाबालिग सहित तीन आरोपियों को बंदी बनाया है।पुलिस ने आरोपियों से चोरी किए गए मोबाइल एवं एसेसरीज भी बरामद कर ली है।

दरअसल, पुलिस थाना अन्नपूर्णा पर दिनांक 02.08.2023 को फरियादी किशन परवानी ने रिपोर्ट की थी कि क्षेत्र में किंग इलेक्ट्रॉनिक नामक मेरी दुकान से अज्ञात बदमाश रियलमी के 09 फोन और एमआई कम्पनी के 08 फोन, अन्य एसेसरीज व नगदी दुकान का ताला तोड़कर चुरा ले गए हैं।इस पर से थाना अन्नपूर्णा मे अपराध क्रमांक धारा 457,380 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस टीम द्वारा घटना स्थल से बदमाशों के भागने वाले रुट पर सी.सी.टी.वी कैमरों को चैक किया गया। लगभग 100 सी. सी. टी. वी कैमरों के फूटेज के आधार पर पुलिस टीम ने मात्र 48 घण्टे में चोरी की इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा कर दिया। चोरी की घटना कारित करने वाले 03 आरोपियों को लाबरिया भेरु क्षेत्र से पीछा कर पकड़ा गया।

गिरफ्तार आरोपी (1) मनीष राठौर उम्र 47 साल नि माली मोहल्ला इंदौर तथा उसके साथी 2 बाल अपचारी को पकड़कर पूछताछ की गई, जिन्होंने मोबाइल दुकान में चोरी करना स्वीकार किया। उनके कब्जे से मशरुका रियलमी कम्पनी के 09 फोन, एमआई कम्पनी के 08 फोन तथा अन्य एसेसरीज जब्त की गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *