मौलाना हाफिज जैसे विषैले दानवों को पनपने नहीं देंगे : विधायक विजयवर्गीय

  
Last Updated:  August 11, 2023 " 11:43 pm"

विधायक विजयवर्गीय ने वाल्मीकि समाज के साथ किया मौलाना हाफिज का पुतला दहन।

वाल्मीकि समाज को लेकर की थी मौलाना ने विवादित टिप्पणी।

प्रशासन से निवेदन,मौलाना का मकान तोड़ा जाए- विधायक विजयवर्गीय।

इंदौर : क्षेत्र क्रमांक 3 के विधायक आकाश कैलाश विजयवर्गीय ने वाल्मीकि समाज के लोगों के साथ शुक्रवार शाम मौलाना हाफिज शादाब का चिमनबाग चौराहे पर पुतला फूंका। इसके पूर्व आक्रोशित लोगों ने हाफिज के पुतले पर जमकर जूते – चप्पल बरसाए।

विषैले दानव को पनपने नहीं देंगे।

इस दौरान विधायक विजयवर्गीय ने अपने उद्बोधन एवं मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि हम ऐसे विषैले दानव को शहर में पनपने नहीं देंगे। वाल्मीकि समाज हिंदू समाज का अभिन्न अंग है। हम सब एक हैं,वाल्मीकि समाज परिश्रमी, पराक्रमी और स्वाभिमानी समाज है। कुछ आसामाजिक ताकतें सौहार्द पूर्ण माहौल को खराब कर नफरत की दरार डालना चाहती है, हमे ऐसे लोगों से बेहद सतर्क रहना जरूरी है। मैं हिंदू समाज के सभी लोगों से भी निवेदन करता हूं कि बेहद सतर्क रहें और अपनी एकता का परिचय दें। ऐसी मानसिकता वाले लोगो के विरोध में जरूरत पड़ने पर सड़क पर भी उतरना जरूरी है।

हाफिज जैसे मौलानाओं का देश, प्रदेश और शहर के विकास में कोई योगदान नहीं।

विधायक विजयवर्गीय ने कहा कि वाल्मीकि समाज की मेहनत से इंदौर देश में नं 1 आता रहा है जबकि हाफिज जैसे मौलानाओं का सकारात्मक विकास कार्य में कभी कोई योगदान नहीं रहा।

आरोपी मौलाना के घर पर चले बुलडोजर।

हमने प्रशासन से भी यह मांग की है कि मौलाना का मकान तोड़ा जाए और उसका नामो निशान इंदौर शहर से मिटाया जाए।

लगातार हो रही घटनाएं बड़ी साजिश।

विधायक विजयवर्गीय ने कहा कि भगवान महाकाल की सवारी के दौरान थूकना, लव जिहाद के मामले बड़ी संख्या में सामने आना, वाल्मीकि समाज को लेकर विवादित शब्द का उपयोग कर हिंदू समाज को बाटने की कोशिश करना, ये सब आतंकी संगठनों की एक बड़ी साजिश है, जिसको हम भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता कभी सफल नहीं होने देंगे।

हिंदुत्व की धारा को करें मजबूत।

वसुधैव कुटुंबकम् – सबका साथ सबका विकास, यह भाजपा की विचारधारा है। ऐसी आतंकवादी ताकतों से लड़ने के लिए हिदुत्व की विचारधारा को मजबूत करना होगा जिससे देश, प्रदेश व शहर में सुख समृद्धि और शांति बनी रहे।

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में वाल्मीकि समाज के नागरिकों के साथ ही भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकता मौजूद थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *