युवाओं को नशे की लत लगाकर चोरी करवाने वाली गैंग का खुलासा, 5 बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  October 4, 2021 " 04:23 pm"

इंदौर : नाबालिग लड़कियों व युवाओं को नशे की लत लगाकर चोरी करने वाली गैंग का विजयनगर पुलिस ने पर्दाफाश किया है। गैंग के 05 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।
आरोपियों के कब्जे से एक पिस्टल, चार चाकू, 6 बाइक और 6 मोबाइल ज़ब्त किए गए हैं।

पूर्व में पकड़ाई थी दो नाबालिग।

विजय नगर पुलिस ने दो महीने पहले दो नाबालिग लड़कियों को घर में चोरी करने के आरोप में पकड़ा था। दोनों ने पूछताछ में बताया था कि तीरू ने उन्हें नशे की लत लगाई, नशे के लिए पैसे नही होने पर चोरी करवाने लगा। वह घटना वाले दिन मकान किराए पर लेने के बहाने पहुंची थी। एक ने महिला को बातों में लगाया, तब तक दूसरी ने घर से सोने – चांदी के ज़ेवर और 90 हज़ार रुपए चुरा लिए। पुलिस टीम जानकारी मिलने के बाद से तीरू की तलाश में लगी थी। जांच में पता चला की तीरू नशा बेचता है। पहले वह युवा वर्ग और नाबालिग लड़कियों को नशे की लत लगाता है। इसमें उसकी पत्नी भी साथ देती है। तीरू के सम्पर्क में चोरी और लूट करने वाले बदमाश रहते है। इसी से पुलिस को गैंग के बारे में पता चला।
पुलिस टीम ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर भूसा मंडी में ख़ाली मैदान से 1. दीपक पिता संतोष उम्र 22 साल निवासी मुमताज़ बाग कॉलोनी, 2. राहुल पिता कालूराम उम्र 23 साल, 3. जैक गिलवर्ट पिता जान फ़्रांसिस उम्र 22 साल निवासी देवास नाका, 4. सुमित पिता रमेश पंचौली उम्र 24 निवासी देवास नाका और 5. तीरू उर्फ़ शंकर पिता कैलाश उम्र 28 निवासी वेलोसिटी के पास को पकड़ा। इनके पास से 1 पिस्टल, 4 चाकू, चोरी की 6 बाइक, लूट के 6 मोबाइल ज़ब्त हुए। सूनसान मैदान में बैठकर ये लोग वारदात की योजना बना रहे थे। तीरू पर क़रीब 10 केस दर्ज है, अन्य आरोपियो पर भी कई केस दर्ज है। आरोपियों ने मोबाइल लूट, बाइक चोरी की वारदात विजय नगर, एमआईजी, खजराना, लसूडिया में करना कबूला। दीपक, जैक, राहुल, सुमित को नशे की लत है। इसे पूरा करने के लिए वो चोरी और लूट की वारदात को अंजाम देते थे। तीरू इन्हें नशा बेचता था।
तीरू की तलाश में पुलिस जाती तो उसकी पत्नी हंगामा करती। उसने महंगी नस्ल के डॉग अपने घर रखे हैं, पुलिस इनके कारण अंदर जा नहीं पाती। तीरू की पत्नी को पुलिस तलाश कर रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *