रेकी कर सूने मकानों में चोरी करने वाली गैंग पकड़ाई

  
Last Updated:  June 14, 2023 " 01:42 pm"

क्राइम ब्रांच ने गैंग के तीन बदमाशों को किया गिरफतार।

इंदौर : दिन के समय कालोनियों में चोरी करने वाले तीन शातिर बदमाशो को क्राइम ब्रांच इंदौर ने तेजाजी नगर पुलिस के सहयोग से बंदी बनाया है। गैंग के सदस्य मोटर सायकल से घूम कर सूने मकानो में चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

क्राइम ब्राँच को मुखबिर के माध्यम से सुचना प्राप्त हुई थी की एक पुराना नकबजन इन्दौर शहर मे अपने साथियों के साथ मोटर सायकल पर चोरी की वारदातो को अंजाम देने के लिए घुम रहा है।इसपर क्राइम ब्रांच की टीम ने तेजाजी नगर पुलिस के साथ मुखबिर के बताए स्थान से घेराबंदी कर तीन संदेही व्यक्तियों को पकड़ा। पूछताछ में उन्होंने अपने नाम (01)-निखित गोस्वामी नि.एम .आर. 10 इन्दौर (02)- दीपक प्रजापत नि. गौरी नगर इन्दौर और (03)- अजय केवट नि. हीरा नगर इन्दौर होना बताए।

आरोपियों ने थाना तेजाजीनगर क्षेत्र स्थित सेटेलाइट वैली ग्राम मिर्जापुर, सिध्दी विनायक कॉलोनी और लसुड़िया थाना क्षेत्र के तहत फोनेक्स सिटी के अलावा जिला उज्जैन व देवास मे भी चोरी की वारदातें करना कबूला। चोरियों को लेकर थाना तेजाजी नगर में अपराध क्रं. 219/23 धारा 454,380 भादवि का अपराध पंजीबध्द होना पाया गया।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि गैंग का लीडर दीपक प्रजापत है, जिसके विरुद्ध पूर्व मे भी जिला पन्ना व सागर के विभिन्न थाना क्षेत्र में करीब आधा दर्जन अपराध पंजीबद्व हैं।वह कुछ महिने पहले ही जेल से चोरी के अपराध में छूटा था। छूटने के बाद उसने अपनी गैंग बनाई और फिर से चोरिया करना शुरु कर दिया।

आरोपी निखिल ने पूछताछ में बताया कि गैंग का लीडर दीपक ही चोरी के स्पाट की रेकी करता है, किस समय चोरी करना है। उसकी जानकारी भी दीपक ही देता है, दीपक के कहने पर ही हम तीनो अजय केवट की मोटर साइकल से चोरी करने के लिए निकलते थे। अजय केवट को रेकी करने के लिए हम घर के बाहर ही छोड देते थे और दीपक व मैं सूने मकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है जिनके विरुद्ध थाना तेजाजी नगर द्वारा विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *