रोक के बावजूद बलपूर्वक महाकाल मंदिर के गर्भ गृह में घुसे भाजयुमो कार्यकर्ता..!

  
Last Updated:  August 10, 2022 " 09:03 pm"

बेरीकेट्स हटाकर अंदर चले गए युवा मोर्चा के कार्यकर्ता।

उज्जैन : पार्टी विथ डिफरेंस का दावा करने वाली बीजेपी के युवा कार्यकर्ताओं ने बुधवार को महाकाल मंदिर में हंगामा मचाते हुए अनुशासन हीनता का भोंडा प्रदर्शन किया। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता महाकाल मंदिर के नंदी हाल में प्रवेश से रोक के बावजूद हंगामा मचाते हुए बेरीकेट्स हटाकर जबरदस्ती घुस गए।

दरअसल, इंदौर आकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या उज्जैन पहुंचे। उनके तय कार्यक्रम में महाकाल मंदिर जाना भी शामिल था। सूर्य ने महाकाल मंदिर पहुंच कर बाबा महाकाल का दर्शन पूजन कर जलाभिषेक किया। उनके साथ युवा मोर्चा के कुछ कार्यकर्ता भी गर्भ ग्रह में पूजन करने पहुंच गए। यह देख अन्य कार्यकर्ता भी नंदी हॉल में जाने का प्रयास करने लगे। श्रावण माह के चलते नंदी हॉल और गर्भगृह में प्रवेश प्रतिबंधित है। इसके चलते सुरक्षा कर्मियों ने कार्यकर्ताओं को रोक दिया, इसपर कार्यकर्ताओं ने हंगामा खड़ा कर दिया और बेरीकेट्स हटाकर बलपूर्वक नंदी हॉल व गर्भ गृह में घुस गए। इस दौरान मंदिर के सिक्योरिटी गार्ड, पुलिसकर्मी और मंदिर कर्मचारी असहाय नजर आए।

श्रद्धालु भी जा सकेंगे नदी हॉल व गर्भगृह में..?

बताया जाता है कि इस घटनाक्रम के बाद मंदिर प्रशासन ने हाथों-हाथ आदेश जारी कर आम श्रद्धालुओं को भी नंदी हॉल और गर्भगृह में प्रवेश की अनुमति दे दी।हालांकि अधिकृत रूप से इसकी पुष्टि नहीं हो पाई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *