रोहित शेखर की हत्या के मामले में पत्नी अपूर्वा गिरफ्तार

  
Last Updated:  April 24, 2019 " 09:31 am"

नई दिल्ली: रोहित शेखर तिवारी की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार किया है। अपूर्वा के बार- बार बयान बदलने से उनपर शक गहराता जा रहा था। आखिर पुख्ता सबूत मिलने के बाद क्राइम ब्रांच ने अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया।

महिला मित्र के साथ देखने पर हुआ था झगड़ा।

पुलिस की जांच में ये खुलासा हुआ की पत्नी अपूर्वा ने रोहित को किसी महिला मित्र के साथ शराब पीते हुए देखा था। इसी बात को लेकर वारदात वाली रात उनका रोहित से झगड़ा हुआ था। बात इतनी बढी की दोनों में हाथापाई हो गई। उसी दौरान अपूर्वा ने रोहित का गला दबा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी इस बात का खुलासा हुआ कि रोहित की मौत गला घोंटने से हुई। उनके गले पर उंगलियों के निशान पाए गए।

घर के अन्य लोगों से भी की थी पूछताछ

पुलिस ने रोहित हत्याकांड की जांच करते हुए उनकी मां, भाई सिद्धार्थ, घर के नौकर और ड्राइवर से भी पूछताछ की। वारदात के समय बाहर से कोई घर के अंदर जाते हुए नहीं दिखा। इससे भी ये बात पुख्ता हो गई कि घर में मौजूद लोगों में से ही कोई हत्यारा है। पत्नी अपूर्वा से लम्बी पूछताछ के बाद पुलिस इस निष्कर्ष पर पहुंची की हत्या में उन्हीं का हाथ है।
रोहित की माँ ने भी इस बात की पुष्टि की थी कि रोहित और अपूर्वा में अनबन रहती थी। पुलिस ने घटनास्थल से मिले खून के नमूने भी परीक्षण के लिए भेजे हैं।

एक साल पहले ही हुई थी शादी।

अपूर्वा और रोहित की शादी एक साल पहले ही हुई थी। दोनों सुप्रीम कोर्ट में प्रैक्टिस करते थे। वहीं उनका प्यार परवान चढ़ा और बाद में शादी हुई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *