लाडली बहना जैसी योजनाएं संवेदनशील दिल से बनती हैं

  
Last Updated:  August 8, 2023 " 08:52 pm"

कांग्रेस की आस्थाएं चुनावी हैं।

राहुल गांधी की हरकतें उन्हें मजाक का विषय बनाती हैं।

इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा में बोले बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल।

इंदौर : स्वच्छता में इंदौर, देश और दुनिया में जाना जाता है। यहां के मीडियाकर्मी जनता की भावनाओं को शासन- प्रशासन तक पहुंचाते हैं। बीजेपी का मीडिया विभाग और पत्रकारों का रिश्ता कंप्लीमेंट्री है। पत्रकारों की समस्याओं को वे दृढ़ता से सरकार के समक्ष रखेंगे। चुनाव का समय है। बीजेपी सरकार व संगठन ने जनहित के जो काम किए हैं, वो मीडिया के जरिए लोगों तक पहुंचे हैं। मीडिया अमृत और विष दोनो लाती है। हम उसे निर्विकार भाव से ग्रहण करते हैं। ये बात बीजेपी के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने इंदौर प्रेस क्लब में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कही।

युवा पीढ़ी को अवसर व मूल्यों का संरक्षण दोनों जरूरी।

इंदौर में नाइट कल्चर से बढ़ रही नशाखोरी और अपराध को लेकर किए गए सवाल पर बीजेपी मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल का कहना था कि इसके दो पहलू हैं। विकास की चाह, युवा पीढ़ी को अवसर और मूल्यों का सरंक्षण। ऐसे में युवाओं की सुविधा का ध्यान रखने के साथ मूल्यों का संरक्षण भी हो, इसपर ध्यान दिए जाने की जरूरत है।

तकनीक के जरिए योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचा रहे।

बीजेपी मीडिया प्रभारी ने दावा किया कि तकनीक के जरिए हम जनता तक पहुंचने का काम करते हैं।2014 के पहले तक राजनीतिक विश्वसनीयता का संकट था, जो हमने दूर किया।योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने के लिए तकनीक का सहारा लिया। इसका सबसे बड़ा उदाहरण डीबीटी है, जिसके जरिए सीधे हितग्राहियों के खाते में राशि पहुंचाई जा रही है।

हर कार्यकर्ता के लिए काम और हर काम के लिए कार्यकर्ता है।

बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी ने कहा, कार्यकर्ता बनाने का काम संगठन करता रहता है। बीजेपी में हर कार्यकर्ता के लिए काम और हर काम के लिए कार्यकर्ता है।पार्टी में फैसले सामूहिक नेतृत्व के आधार पर लिए जाते हैं।

जनहित की योजनाओं के लिए इमोशनल इंटेलीजेस जरूरी।

आशीष अग्रवाल ने कहा कि लाडली बहना जैसी योजना संवेदनशील दिल के माध्यम से बनती है। इसके लिए इमोशनल इंटेलिजेंस की जरूरत होती है, जो सीएम शिवराज के पास है।

कांग्रेस की आस्थाएं चुनावी।

श्री अग्रवाल ने कांग्रेस और कमलनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जिस पार्टी ने राम को काल्पनिक बताया,कारसेवकों पर गोलियां चलाने वालों के साथ गलबहियां की, वो आज कथाएं और भजन करवा रहे हैं। जबकि आचार्य प्रमोदकृष्णन, सज्जन वर्मा जैसे नेता उसपर सवाल खड़े कर रहे हैं। अब इनपर कमलनाथ क्या कार्रवाई करते हैं, ये देखने वाली बात है। दरअसल, जब आस्थाएं चुनावी हों तो वह टिकती नहीं हैं।उन्होंने कहा कि कांग्रेस लगातार जनाधार खो रही है। जनता की उसके नेताओं पर नजर है।

राहुल गांधी इरादतन बदतमीजी करते हैं।

एक सवाल के जवाब में बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने कहा कि राहुल गांधी बरी नहीं हुए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने राहत दी है। वे आदतन, इरादतन बदतमीजी करते हैं। वे दोषी बरकरार रहेंगे, हमें पूरी उम्मीद है।बीजेपी राजनीतिक मर्यादाओं का पालन करती है। राहुल गांधी कुछ ऐसे काम करते हैं, जिससे वे मजाक का विषय बनते हैं।

इंदौर प्रेस क्लब की ओर से अध्यक्ष अरविंद तिवारी ने बीजेपी प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल का स्वागत किया।संचालन और आभार प्रदर्शन महासचिव हेमंत शर्मा ने किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *