लाडली बहनों को 07 तारीख को शगुन भेज देगी प्रदेश सरकार

  
Last Updated:  November 6, 2023 " 08:42 pm"

जनसंपर्क के दौरान माता – बहनों से बोले मेंदोला।

इंदौर : भाजपा प्रत्याशी रमेश मेंदोला ने वार्ड 22 में ऐतिहासिक जनसंपर्क किया। उनके स्वागत के लिए जगह- जगह महिलाओं की भीड़ उमड पड़ी। माता- बहनों को संबोधित करते हुए मेंदोला ने कहा कि इस बार भगवान ने हमें चार दिवाली मनाने का मौका दिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की लाड़ली बहनों को इस बार सरकार 7 तारीख को ही शगुन भेज देगी। इसके बाद 12 तारीख को दूसरी दिवाली होगी, तीन दिसंबर को हम सब फिर से भाजपा सरकार बनने की खूशी में दिवाली मनाएंगे और 22 जनवरी को पूरा देश दिए जलाकर राम मंदिर की खुशी में दिवाली मनाएंगा। भाजपा आती है तो जीवन में उत्साह और उल्लास लाती है।

50 साल के बाद अचानक अपने बाल सखा से मिले मेंदोला।

जनसंपर्क के दौरान मन को भावुक कर देने वाला एक वाकया सामने आया। लोगों की भारी भीड़ में रमेश-रमेश कहते हुए एक व्यक्ति लडखड़ाती चाल से मेंदोला के पास आया। देखते ही रमेश मेंदोला ने उसे अपने गले लगा लिया और बोले अरे नरेंद्र इधर कैसे..? उसने बताया कि मैं अब यहीं रहने लगा हूं और मेंदोला का हाथ पकड़ कर अपने घर ले गया।बाद में पता चला कि नरेंद्र लोखंडे नामक यह व्यक्ति मेंदोला का बाल सखा है, दोनों स्कूल में साथ-साथ पढ़ते थे। घर में जाकर दोनों मित्र भावुक हो गए। मेंदोला ने मोबाइल निकाला और इस यादगार पल की एक सेल्फी ले ली। लोखंडे का रूंधे कंठ से कहना था कि आज सुदामा के घर कृष्ण का आगमन हुआ है, यह मेरे लिए बेहद खुशी का पल हैं 50 साल के बाद अपने मित्र से मिलना हुआ।

महादेव का अभिषेक कर मेंदोला ने की जनसंपर्क अभियान की शुरूआत।

विधानसभा क्षेत्र 2 के भाजपा प्रत्याशी और विधायक रमेश मेंदोला ने वार्ड 22 में देवाधिदेव महादेव का अभिषेक, संकटमोचन का पूजन अर्चन एवं श्रीराम दरबार के दर्शन कर जनसंपर्क जनसंपर्क अभियान की शुरूआत की। जनसंपर्क के दौरान सौकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उनके साथ चल रहे थे। अपने लाड़ले प्रत्याशी के स्वागत में क्षेत्र की माता- बहनें अपने हाथों में आरती की थाल सजाकर घर के बाहर खड़ी थी। जैसे ही मेंदोला उनके द्वार पर जाते, सभी माता- बहनें उनकी आरती उतारने लगती और पुष्प माला पहनाकर उन्हे विजयश्री का आशीर्वाद देती। मेंदोला भी उनके हाथों से आरती की थाल लेकर उनकी ही आरती उतारने लगते और उनसे आशीर्वाद लेते।

जनसंपर्क के दौरान ये कार्यकर्ता रहे मौजूद।

मेंदोला के जनसंपर्क में मण्डल अध्यक्ष विजेंद्र सिंह परिहार, वरिष्ठ भाजपा नेता चन्दुराव शिन्दे, मुन्ना ठेकेदार, धनराज राय, सुरजीत सिंह वालिया, अकिंत गौर, अजय शर्मा, चन्दु कुंजीर, हरिश गंगौञी, दीपा मीणा, सरिता झा, सोना यादव, माया सूर्यवंशी, कविता पालीवाल, हेमा ठाकुर, पिन्की शर्मा, पापे पहलवान, इन्द्रजीत यादव, सुभाष यादव, नीरज यादव, पुरुषोत्तम गुप्ता, टोनु ठाकुर, मुकेश मेरिया, नीलु जैन, मनोज लोखण्डे, सोनी सूर्यवंशी, आरती जायसवाल, शैलेश ढोल्वे, दुष्यंत वर्मा, कमल सिंह चौहान, शक्ति मंडलोई, दीपक सिंह रावत सहित कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *