वार्ड 37 के सैकड़ों लोग केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बनें लाभार्थी

  
Last Updated:  December 31, 2023 " 01:49 pm"

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत 400 पात्र लोगों को केंद्र की विभिन्न योजनाओं से जोड़ा गया।

क्षेत्र के वरिष्ठजनों का किया गया सम्मान।

इंदौर : विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत वार्ड क्रमांक 37 में वेलोसिटी टाकीज़ के पास आयोजित शिविर में बड़ी संख्या में क्षेत्र के पात्र लाभार्थियों को केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं से जोड़कर उन्हें प्रमाणपत्र वितरित किए गए। प्रमाणपत्रों का वितरण सांसद शंकर लालवानी, इंदौर मेयर-इन-कौंसिल के सदस्य तथा कॉलोनी सेल के प्रभारी राजेश उदावत द्वारा स्थानीय पार्षद संगीता महेश जोशी, महेश जोशी मोनी, राकेश जायसवाल, गौरव डाबर, नारायण मीणा, अशोक काले सहित अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में किया गया।

शिविर में वार्ड क्रमांक 37 के विभिन्न कॉलोनियों के 400 से अधिक महिला, पुरुष पात्र लाभार्थियों को नगर निगम और जिला प्रशासन द्वारा लगाए गए स्टॉलों के माध्यम से केंद्र की विभिन्न योजनाओं का लाभ दिलाने हेतु प्रमाण पात्र वितरित किए गए।

अपने उद्बोधन में एमआईसी सदस्य पार्षद राजेश उदावत ने स्थानीय पार्षद संगीता महेश जोशी के नेतृत्व में वार्ड में किए जा रहे विकास कार्यों की प्रशंसा की और कहा कि नई नगर निगम परिषद् के गठन से अब तक पिछले एक साल में वार्ड क्रमांक 37 में 25 से 30 करोड़ के विकास कार्य किए गए हैं। उन्हें यह कहने में कोई अतिशयोक्ति नहीं कि विकास कार्यों के मामले में वार्ड क्रमांक 37 शहर के अव्वल वार्डों में शुमार है।

इस अवसर पर शहर एवं क्षेत्र के विकास और समाज के उत्थान में उल्लेखनीय योगदान देने वाले वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी के के झा, पूर्व डीएसपी बसंत नायक, राज्य स्तरीय खिलाड़ी हरिओम राठौर, माधव सृष्टि सेवा संस्थान में सेवा देने वाले वरिष्ठ चिकित्सक डॉ कल्याण राठी, डॉ. राकेश मल्होत्रा, साहित्यकार अश्विनी कुमार दुबे, डॉ सीएस चौहान, राष्ट्रीय बैडमिंटन खिलाड़ी कनिका जाट को पुष्प गुच्छ एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *