विकास और जनकल्याण डबल इंजन सरकार की प्राथमिकता : मंत्री विजयवर्गीय

  
Last Updated:  February 12, 2024 " 09:45 pm"

इंदौर विधानसभा-1 को मंत्री विजयवर्गीय ने दी 2.47 करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात।

वार्ड क्रमांक 3, वार्ड क्रमांक 10 एवं वार्ड क्रमांक 17 में हुए कार्यक्रम।

इंदौर. नगरीय आवास एवं विकास और संसदीय कार्य मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को इंदौर महानगर विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-1 के नागरिकों को 2 करोड़ 47 लाख रुपए की लागत के विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी।

उन्होंने वार्ड क्रमांक 10, वार्ड क्रमांक 17 एवं वार्ड क्रमांक 3 में 34 बोरिंग, 6 सड़कों के सीमेंटीकरण के साथ दो सड़कों के निर्माण की आधारशिला रखी।
कार्यक्रम में विजयवर्गीय ने कहा कि विकास और जनकल्याण भारतीय जनता पार्टी की सरकार की प्राथमिकता है। हमारी डबल इंजन की सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं तथा विकास कार्यों से समाज के प्रत्येक वर्ग के जीवन में क्रांतिकारी परिवर्तन आया है।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन एवं मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के नेतृत्व में प्रदेश में इंफ्रास्ट्रक्चर का विस्तार हो रहा है, जो विकसित भारत के ध्येय को पूर्ण करेगा।

इन कार्यों का किया भूमिपूजन :-

इस अवसर पर विजयवर्गीय ने वार्ड क्रमांक 10 में बाणगंगा मेन रोड पर शिव मंदिर के सामने आयोजित कार्यक्रम में 1.20 करोड़ रुपए की लागत से होने वाले 34 बोरिंग का भूमिपूजन किया।

वार्ड क्रमांक 17 में रामनगर सांवरिया मंदिर के पास रामनगर की 6 सड़कों के सीमेंटीकरण (लागत 64 लाख रुपए) की आधारशिला रखी।

वार्ड क्रमांक 3 में नंदन नगर मेन रोड के पास 38 लाख रुपए की लागत से नगीन नगर पॉवर हाउस से चंदन नगर पुल तक सड़क निर्माण का भूमिपूजन किया।

नंदन नगर में 25 लाख रुपए से होने वाले सड़क निर्माण का भूमिपूजन किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *