विजयालक्ष्मी साधौ को भी न्याय दिलाए कंगना- सज्जन वर्मा

  
Last Updated:  September 14, 2020 " 04:12 am"

भोपाल : प्रदेश के पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा ने कंगना रनौत को मध्य प्रदेश आने का सुझाव दिया श्री वर्मा ने अपने ट्वीट के माध्यम से वीडियो संदेश देकर कंगना रनौत को कहा कि जिस तरह वह अपनी लड़ाई महाराष्ट्र में लड़ रही हैं उसी तरह मध्य प्रदेश की बेटी डॉक्टर विजय लक्ष्मी साधौ, जिनके साथ अन्याय हुआ उनकी लड़ाई भी लड़े।

क्रूरता के साथ खाली करवाया मकान।

श्री वर्मा ने कहा कि इतनी सीनियर नेता का मकान बेहद क्रूरता के साथ शिवराज सरकार ने खाली कराया है। एक अदना सा कर्मचारी कर्मचारी उनका हाथ पकड़ कर बाहर निकाल देता है। उनका सामान भी बाहर पटक दिया जाता है। शायद यह बात कंगना जी आपने नहीं देखी होगी, इस पर आपका ध्यान नहीं गया होगा| श्री वर्मा ने कहा कि साधौ 6 बार की विधायक हैं, तीन बार कैबिनेट मंत्री रह चुकी है, एक बार सांसद भी रह चुकी है फिर भी उन्हें अपने घर से निकाला गया बिना कोई नया बंगला अलाट किए,जबकि भाजपा के कई नेता जो विधायक भी नहीं हैं, वे मंत्रियों के बड़े बड़े बंगलों में रह रहे हैं। सारी सुविधाएं उन्हें दी जा रही हैं। हमारी बहन विजयलक्ष्मी इतनी सीनियर नेता हैं लेकिन उन्हें कोई बंगला अलाट नहीं किया गया। मैं कंगना से अनुरोध करूंगा कि वह महाराष्ट्र के राज्यपाल से मिलने के बाद मध्य प्रदेश के राज्यपाल से भी मिले और विजयलक्ष्मी साधौ को न्याय दिलाए।

शिवराज सरकार को आड़े हाथों लेते हुए श्री वर्मा ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जहां जहां भी जा रहे हैं सभाओं में वहां किसानों के सामने झूठ परोस रहे हैं| कमलनाथ सरकार की बीमा राशि को खुद की बता कर किसानों को गुमराह कर करने का प्रयास कर रहे हैं, चुनाव में हार से बचने के लिए झूठ का सहारा ले रहे हैं| उन्होंने कहा कि सरकार किसानों के लिए कुछ नहीं कर रही अभी तक मुआवजा भुगतान नहीं किया है किसान की फसलों का बीमा भी नहीं हुआ साथ ही किसान की 100% फसलें नष्ट हो गई कोई अभी तक राहत नहीं दी ना ही कोई कर्ज माफ किया उल्टा जो कर्ज माफी योजना कांग्रेसी चला रही थी उसको भी बंद कर दिया और किसानों को आर्थिक बदहाली की तरफ धकेल दिया यह पाप तुम्हें 27 सीटों में से एक भी सीट नहीं जीतने देगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *