विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक के बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में मतदाता सूची पुनरीक्षण व आजीवन समर्पण निधि पर हुई चर्चा

  
Last Updated:  February 9, 2021 " 04:20 am"

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के प्रमुख भाजपा कार्यकर्ताओं की वृहद बैठक बड़ा गणपति मंदिर स्थित, मोदीजी की नसिया में मतदाता सूची पुनरीक्षण और आजीवन सहयोग निधि एकत्रीकरण के संदर्भ में आहूत की गई।
बैठक को संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा , प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती , नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे और पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता ने संबोधित करते हुए उपस्थित कार्यकर्ताओं से कहा कि आगामी नगर निगम चुनाव को ध्यान में रखते हुए हम सभी को बूथों पर निवासरत सभी परिवारों तक पहुंचकर, प्रत्येक घर से नव मतदाता की जानकारी लेकर उसका नाम मतदाता सूची में जुड़वाना है। इसी के साथ मतदाता सूची में यह भी देखना है कि किसी का नाम छूट तो नहीं गया है, या नाम हटा तो नहीं दिया हैl
वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं से कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय की पुण्यतिथि 11 फरवरी से भाजपा आजीवन सहयोग निधि एकत्रीकरण का कार्य प्रारंभ हो रहा है। हम सभी को स्वयं के साथ अपने समर्थकों से भी यह समर्पण निधि एकत्रित करना है।
बैठक में नगर उपाध्यक्ष कमल बाघेला, जयदीप जैन, पूर्व महापौर डॉ उमाशशि शर्मा, आजीवन सहयोग निधि सह प्रभारी निरंजनसिंह चौहान, भाजपा नगर मंत्री संदीप दुबे, घनश्याम काकाणी, लक्ष्मीनारायण साहू, कपिल शर्मा, गगन यादव, अनिल तिवारी, हरि अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, प्रभात आंवले सहित सभी प्रमुख अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित थे।
बैठक का संचालन नगर उपाध्यक्ष जयदीप जैन ने किया। आभार भाजपा पूर्व मंडल अध्यक्ष विजय विजवा ने माना l

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *