विधायक विजयवर्गीय के नेतृत्व में किया गया जन आशीर्वाद यात्रा का स्वागत

  
Last Updated:  September 21, 2023 " 12:20 am"

जन-जन का ये नारा है,भाजपा सरकार ही लाना है।

इंदौर : बुधवार को मुख्यमंत्री की अगुवाई में इंदौर शहर में निकली जनआशीर्वाद यात्रा का इंदौर विधानसभा-3 मे आगमन होने पर विधायक आकाश कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मुख्यमंत्री चौहान और यात्रा का स्वागत किया। राजवाड़ा क्षेत्र में यात्रा का भव्य स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने यहां देवी अहिल्याबाई होलकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय भी यात्रा में सीएम शिवराज के साथ थे। विधायक आकाश विजयवर्गीय भी राजवाड़ा से सीएम शिवराज के साथ रथ पर सवार हुए और कार्यकर्ताओं का अभिवादन व स्वागत स्वीकार किया।

विधानसभा क्षेत्र – 3 में सैकड़ों मंच लगाए गए थे।कार्यकर्ताओं के साथ विभिन्न सामाजिक संगठनों,,समाजजनो, व्यापारियों और लाडली बहनाआें ने पुष्पवर्षा कर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का स्वागत किया। बहनाओ ने प्रदेश मे पुन: 2023 मे भाजपा सरकार लाने का सीएम शिवराज को भरोसा दिलाया।

बैनर, पोस्टर व पार्टी के झंडों से पटा समूचा विधानसभा क्षेत्र।

जन आशीर्वाद यात्रा के चलते विधानसभा तीन के यात्रा मार्ग को बैनर पोस्टर, पार्टी के झंडे और केसरिया पताकाओं से पाट दिया गया था। विधानसभा तीन का भ्रमण करने के बाद यात्रा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक पांच में प्रवेश कर गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *