विभाजनकारी और अलगाववादी है दिग्विजय सिंह का मन्तव्य- नरोत्तम

  
Last Updated:  July 8, 2021 " 09:04 pm"

भोपाल : इंदौर रवाना होने से पूर्व भोपाल में मीडिया कर्मियों से चर्चा में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला।

दिग्विजय सिंह का मन्तव्य विभाजनकारी।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आरएसएस प्रमुख मोहन
मोहन भागवत के बयान पर कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह के ट्वीट को लेकर जोरदार पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मोहन भागवत मंतव्य राष्ट्रवाद का और जोड़ने वाला है, जबकि दिग्विजय सिंह का मंतव्य विभाजनकारी है। संघ प्रमुख राष्ट्रवादी सोच की बात करते हैं, जबकि दिग्विजय सिंह सांप्रदायिकता की बात करते हैं। अलगाववाद, विभाजन और सांप्रदायिकता दिग्विजय सिंह के ट्वीट में दिखेगा।

कांग्रेस के इंजन में गड़बड़ी से उनकी ट्रेन पटरी से उतरी।

केंद्रीय मंत्रिमंडल में फेरबदल को लेकर कांग्रेस के तंज कि ‘इंजन में गड़बड़ी लेकिन डिब्बे बदल दिए।’ के जवाब में नरोत्तम ने कहा- कांग्रेस के इंजन की गड़बड़ी की वजह से उनकी ट्रेन पटरी से उतरी है। आज तक पटरी पर नहीं लौटी। कांग्रेस अब डूबता जहाज है।

मुझे कांग्रेस से कोई जलन नहीं।

कांग्रेस द्वारा उन्हें बरनाल का पूरा कार्टून भेजने के ऐलान पर गृहमंत्री नरोत्तम ने कहा कि कांग्रेस को मुझे बरनोल भेजने की क्या जरूरत। मैं थोड़ी कांग्रेस से जलन रखता हूं, फिर भी भेजेंगे तो स्वीकार कर लूंगा।

कमलनाथ को सवाल उठाने का नैतिक अधिकार नहीं।

कमलनाथ द्वारा प्रदेश में कानून व्यवस्था पर उठाए गए सवाल का जवाब देते हुए गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ के कार्यकाल में एक दलित युवक को सागर में जिंदा जला दिया गया था।
सतना से दो अपहृत बच्चों की हो हत्या कर दी गई थी। कमलनाथ की सरकार में अत्याचार, भ्रष्टाचार चरम पर था। कमलनाथ को कानून व्यवस्था पर बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है।

सिंधिया को मिला है अहम विभाग।

नरोत्तम मिश्रा ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल किए गए ज्योतिरादित्य सिंधिया को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें बेहद अहम विभाग मिला है। नरोत्तम ने उम्मीद जताई कि सिंधिया उनके गृह क्षेत्र दतिया में हवाई पट्टी के विस्तार को लेकर कोई पहल करेंगे। नरोत्तम ने केंद्रीय मंत्री बनाए गए टीकमगढ़ के सांसद डॉ वीरेंद्र कुमार और नवनियुक्त राज्यपाल मन्गुभाई पटेल को भी बधाई दी और उनके सफल कार्यकाल की कामना की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *