विशाल पटेल ने 2 करोड़ रुपए की पूरी विधायक निधि देपालपुर में कोविड सेंटर बनाने के लिए दी

  
Last Updated:  April 18, 2021 " 07:46 pm"

इंदौर : देपालपुर के विधायक विशाल पटेल ने आरोप लगाया है जिला प्रशासन शहर और ग्रामीण क्षेत्रों में भेदभाव कर रहा है। प्रशासन ने शहर की सभी विधानसभाओं के लिए डॉक्टर्स की टीम गठित की है लेकिन देपालपुर व सांवेर को छोड़ दिया, जबकि प्रभारी मंत्री खुद सांवेर के विधायक हैं। विधायक पटेल रविवार को इंदौर प्रेस क्लब के संवाद कार्यक्रम में अपनी बात रख रहे थे। उन्होंने इस मौके पर अपनी 2 करोड़ रुपए की विधायक निधि देपालपुर में कोविड केअर सेंटर बनाने के लिए देने का भी ऐलान किया।

सैकड़ों संक्रमित पर इलाज की व्यवस्था नहीं।

विधायक विशाल पटेल ने कहा कि देपालपुर में चार नगर पंचायतें हैं। इनमें गौतमपुरा नगर पंचायत में ही 400 से ज्यादा लोग कोरोना संक्रमित हैं। यही हालत अन्य नगर पंचायतों की भी है पर संक्रमितों के इलाज का कोई प्रबंध नहीं है। एक भी कोविड केअर सेंटर देपालपुर विधानसभा में नहीं है। लोगों को इलाज के लिए भटकना पड़ रहा है।

2 करोड़ रुपए की पूरी विधायक निधि कोविड सेंटर के लिए दी।

विधायक विशाल पटेल ने देपालपुर में कोविड केअर सेंटर स्थापित करने के लिए 2 करोड़ रूपए की पूरी विधायक निधि देने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि शासन- प्रशासन इस निधि से शीघ्र देपालपुर में कोविड केअर सेंटर की स्थापना करें ताकि संक्रमितों की देखभाल के साथ उनका इलाज प्रारम्भ हो सकें। विधायक पटेल ने कहा कि अगर राशि कम पड़ती है तो वे अपनी ओर से भी 50 लाख रुपए देने को तैयार हैं। उनका एक ही लक्ष्य है कि देपालपुर के लोगों को इलाज की सुविधा मिले। विशाल पटेल पहले ऐसे विधायक हैं, जिन्होंने पूरी विधायक निधि कोविड के खिलाफ लड़ाई में दे दी है।

टीकाकरण को लेकर लोगों का डर दूर करें पीएम मोदी।

विधायक विशाल पटेल ने पीएम मोदी से भी आग्रह किया है कि वे मन की बात की जगह डॉक्टरों की बात करें और लोगों के मन में टीकाकरण को लेकर व्याप्त डर व गलत धारणाएं दूर करें।

45 मिनट ऑक्सीजन टैंकर को लेट करने पर कसा तंज।

विधायक पटेल ने जामनगर से ऑक्सीजन की व्यवस्था करने पर बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय का आभार माना लेकिन ऑक्सीजन टैंकर के आने को इवेंट बनाकर झांकी जमाने पहुंचे बीजेपी नेता और अधिकारियों पर तंज भी कसा। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन टैंकर आने के बाद भी झाँकीबाज नेताओं के फोटो खिंचवाने के लिए उसे 45 मिनट तक खड़ा रखा गया, जबकि ऑक्सीजन पर आश्रित कोरोना मरीजों के लिए एक – एक पल भारी पड़ रहा है।

पत्रकार कल्याण कोष के लिए दिए डेढ़ लाख रु.

विधायक विशाल पटेल ने पत्रकार साथियों की मदद के लिए इंदौर प्रेस क्लब के पत्रकार कल्याण कोष में भी 1लाख 51 हजार रुपए देने का ऐलान किया। विधायक पटेल की इस घोषणा पर प्रेस क्लब अध्यक्ष अरविंद तिवारी और महासचिव हेमंत शर्मा ने उनका आभार व्यक्त किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *