शहर में पुनः लॉक डाउन के पक्ष में नहीं हैं विजयवर्गीय और मोघे..,!

  
Last Updated:  July 12, 2020 " 07:41 pm"

इंदौर : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि शहर में पुनः लॉकडाउन लगे वे इसके पक्ष में नही हैं। मैने अधिकारियों से कहा है कि जो नियम तोड़े उस पर कार्रवाई करे ।

नियम न तोड़े, शहर को बर्बाद होने से बचाएं।

कैलाश विजयवर्गीय ने लोगों से हाथ जोड़कर अपील की है कि शहर को बर्बाद होने से बचाए कुछ लोग नियमो को तोड़कर शहर को बर्बाद कर रहे हैं। अधिकारियो से कहा है कि ऐसे लोगों पर कार्रवाई करें। शहर के अधिकारियों , मीडियाकर्मियों ओर , डाक्टर सहित सभी ने इंदौर को बचाने के लिए काम किया है लेकिन कुछ लोगो के कारण इंदौर में फिर कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। हाथ जोड़कर निवेदन है ऐसे लोगो से शहर को बचाएं।

सब्जी के कारण फैल रहा कोरोना..!

विजयवर्गीय ने कहा कि सब्जी खरीदी- बिक्री के लिए उमड़ रही भीड़ कोरोना संक्रमण को बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि शहर के सभी जरूरत मंद लोगों को मॉस्क का वितरण करे।

अधिकारियों की बैठक बुलाकर अपनी मंशा से कराया अवगत।

विजयवर्गीय ने रेसीडेंसी कोठी में अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें भी अपनी मंशा से अवगत कराया। उन्होंने अधिकारियों से कहा कि वे नियम तोड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करें।

लॉक डाउन समस्या का हल नही।

वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व महापौर कृष्ण मुरारी मोघे भी लॉक डाउन के पक्ष में नहीं हैं। उन्होने कहां कि कोरोना संकट लंबा चलने वाला है। हमें उसके साथ जीना सीखना होगा। लॉक डाउन से कोरोना को काबू करने के प्रयास कब तक करेंगे। हमें दूसरे उपायों पर विचार करना चाहिए। शहर को बंद करने से बेहतर है कि व्यवस्थाएं मजबूत की जाएं। नियमों के पालन में सख्ती की जाए। समान रुप से कार्रवाई की जाए। लोगों को मोहल्ला स्तर पर जागरुक किया जाए। लॉक डाउन से बेकारी बढेगी और जनता परेशान होगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *