शातिर मोबाइल चोर गिरफ्तार, 7 मोबाइल किए गए जब्त

  
Last Updated:  January 31, 2022 " 01:00 pm"

इंदौर : महिला का मोबाइल चोरी करने वाला आरोपी, पुलिस थाना राजेन्द्र नगर की पकड़ में आया है। आरोपी शातिर मोबाइल चोर होकर उसके पास से 7 मोबाइल जब्त किए गए हैं।

दरअसल, पुलिस थाना राजेंद्र नगर में घरेलू कामकाज करने वाली महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह दिनांक 23.01.2022 को शाम 04.30 बजे के करीब अमितेष नगर से काम करके अपने घर अमर पैलेस कॉलोनी जा रही थी। अमितेश नगर के सामने सर्विस रोड से निकलने के दौरान ठोकर लगने से वह गिर गयी, उंसक पर्स भी वहीं गिर गया, तभी उसके पास मदद के लिये मोटर सायकिल से तीन चार लोग आकर रुके और उसे संभाला । बाद वे लोग वहां से चले गए। उनके जाने के बाद मैने अपना पर्स देखा तो उसमें रखा मेरा ओप्पो कंपनी का मोबाइल नहीं मिला, किसी ने चुरा लिया था। फरियादिया की रिपोर्ट पर थाना राजेन्द्र नगर पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।
उक्त अपराध की विवेचना में थाना प्रभारी द्वारा तत्काल टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू की गई। तभी मुखबिर की सूचना पर एक संदिग्ध को पकड़ा। पूछताछ में उसने अपना नाम करण उर्फ लड्डू पिता मौर्य सिंह तंवर उम्र 24 साल निवासी 35 पवन पुत्र नगर इंदौर का होना बताया। सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने उक्त महिला का मोबाइल चोरी करना स्वीकार किया। उससे 6 और मोबाइल मिले हैं, जो उसने सब्जी मंडी, भीड़ भरे बाजार आदि में लोगों की जेब से चोरी-छिपे उड़ा लिए थे। आरोपी से अन्य वारदातों के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *