शासन- प्रशासन की मनमानी के खिलाफ बीजेपी करेगी कलेक्टर कार्यालय का घेराव

  
Last Updated:  January 21, 2020 " 03:44 pm"

इंदौर : मंगलवार को भाजपा कार्यालय पर नगर पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष, पार्षद एवं मोर्चा अध्यक्ष व महामंत्रियों की संयुक्त बैठक सांसद शंकर लालवानी और नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा की उपस्थिति में संपन्न हुई।
बैठक में गोपीकृष्ण नेमा ने कहा कि कांग्रेस सरकार की कठपुतली बनकर प्रशासनिक अधिकारी आम जनता के साथ अत्याचार और मनमानी कर रहे हैं। प्रशासन का शहर की जनता के प्रति इस तरह का रवैया भारतीय जनता पार्टी सहन नहीं करेगी। माफिया के खिलाफ कार्रवाई के नाम पर चुन-चुन कर मनमानी की जा रही है। इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी 24 जनवरी को प्रशासन को चेतावनी देने के लिये प्रदेशव्यापी आंदोलन कर रही है। इंदौर में प्रदेश अध्यक्ष राकेशसिंह के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता 24 जनवरी को दोपहर 1 बजे कलेक्टर कार्यालय का घेराव करेंगे।
श्री नेमा ने बताया कि इस संदर्भ में 22 जनवरी को 28 मंडलों में विधायक एवं वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में कार्यकर्ताओं की बैठकें होने जा रही है। बैठकों में 24 जनवरी को होने वाले आंदोलन की रणनीति बनाई जायेगी।
सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तभी से इनके नेताओं के इशारे पर प्रशासनिक अधिकारी काम कर रहे हैं। अधिकारियों को यह सोचना चाहिए कि वे जनता के लिये नौकरी कर रहे हैं या कांग्रेस के नेताओं के लिये। श्री लालवानी ने 24 जनवरी के आंदोलन में सभी कार्यकर्ताओं को अपने साथियों के साथ आने का आग्रह किया।
बैठक में महामंत्री गणेश गोयल, घनश्याम शेर, कमल वाघेला, सभापति अजयसिंह नरूका, अभिषेक बबलू शर्मा, जयदीप जैन, जयंत भिसे,नानूराम कुमावत, हरप्रीतसिंह बक्षी, सोनू राठौर, गुलाब ठाकुर, मुकेश मंगल, कमल वर्मा, वीणा शर्मा, शैलजा मिश्रा, सविता अखण्ड, गायत्री गोगड़े, सविता पटेल, राजेश शुक्ला, गोपाल मालू, मुन्नालाल यादव, रत्नेश बागड़ी, सरिता मंगवानी, सरोज चौहान, भगवानसिंह चौहान, राजकपूर सुनहरे, सुधीर कोल्हे, कंचन गिदवानी, युवराज दुबे, मनस्वी पाटीदार, प्रकाश राठौर, मंजूर एहमद, राजेश शिरोडकर, इम्तीयाज मेमन, ज्योति पंडित, आशीष शर्मा, दिपेश पालवीया सहित अन्य पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
बैठक का संचालन नगर उपाध्यक्ष कमल वाघेला ने किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *