शिवराज सरकार के सौ दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

  
Last Updated:  June 30, 2020 " 09:46 am"

इंदौर : मंगलवार को शिवराज सरकार के 100 दिन होने पर काँग्रेस ने प्रदेशभर में काला दिवस मनाया। इंदौर में
रीगल तिराहा पर गांधी प्रतिमा के समक्ष एकत्रित कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता विरोध स्वरूप काले कपड़े पहने हुए थे।

मंजीरे बजा कर गाया भजन।

कांग्रेसियों ने मंजीरे बजाते हुए ‘रघुपति राघव राजा राम शिवराज को सदबुद्धि दे भगवान’ जैसे पोलिटिकल भजन गाए और शिवराज सरकार के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली। सत्ता खोने का दर्द कांग्रेसी नेताओं के चेहरों पर साफ नजर आ रहा था।

खरीद- फरोख्त कर बनाई सरकार।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने इस मौके पर बोलते हुए आरोप लगाया कि बीजेपी ने विधायकों की खरीद- फरोख्त कर कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिराई। करोड़ों रुपए का प्रलोभन उन्हें दिया गया। जनता उपचुनाव में इसका जवाब देगी।

कोरोना संकट से निपटने में विफल रही शिवराज सरकार।

बाकलीवाल ने कोरोना संकट से निपटने में विफल रहने का आरोप भी सीएम शिवराज पर लगाया। उनका कहना था कि कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कारगर रणनीति नहीं अपनाने का ही नतीजा है कि इंदौर कोरोना का हॉटस्पॉट बन गया और दो सौ से अधिक लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा।

जनता पर थोपे हजारों के बिजली के बिल।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने आरोप लगाया कि शिवराज सरकार ने बीते तीन माह में केवल जनता की परेशानी बढाने का काम किया है। कमलनाथ सरकार ने उपभोक्ताओं को 100 रुपए में बिजली उपलब्ध कराई थी पर शिवराज ने हजारों रुपए के बिल जनता पर थोप दिए हैं। यही नहीं सबसे महंगा पेट्रोल- डीजल मप्र में बिक रहा है। कुल मिलाकर शिवराज सरकार ने जनता का सुख- चैन छीन लिया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *