शिवराज सरकार में सिर्फ एमओयू साइन हुए, धरातल पर कुछ नहीं हुआ- नकुल नाथ

  
Last Updated:  October 18, 2019 " 10:56 pm"

इंदौर : मेग्नीफिकेन्ट मध्यप्रदेश सम्मिट 2019 में शरीक होने आए छिंदवाड़ा से कांग्रेस के युवा सांसद नकुल नाथ ने विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा की। उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में पूर्व में भी कई इन्वेस्टर सम्मिट हुई परन्तु वो जमीन पर कितनी असरदार रही यह प्रदेश की जनता के सामने है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समय करोडो रुपए खर्च कर आयोजित करवाई गई इन्वेस्टर सम्मिट में सिर्फ एमओयू साइन किये गए पर वो उनकी कोरी घोषणाओं की तरह अमल में नही आ पाए।
सीएम कमलनाथ की अगुवाई में आयोजित मेग्नीफिसेन्ट एमपी समिट से आय. टी.इफ्रास्ट्रक्चर, ऑटो सेक्टर,रियल इस्टेट,फार्मा, ओर रेडीमेड गारमेंट सहित अन्य सेक्टरों में लाखों करोड़ का निवेश आएगा। इससे इंदौर शहर के साथ प्रदेश के युवाओं के लिए नये रोजगारों का सृजन होगा। जब पत्रकारो ने देश मे व्याप्त आर्थिक मंदी के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह बात सत्य है कि आज पूरा देश आर्थिक मंदी की चपेट में है परंतु यह भी सच है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के रहते मध्यप्रदेश इससे अछूता रहेगा।
देवी अहिल्या विमानतल पर शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल, मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राजेश चौकसे, युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमन बजाज,जिला कांग्रेस के कार्यवाहक अध्यक्ष मोती सिंह पटेल,प्रवक्ता अमित चौरसिया,अंकित खडायता,अफसर पटेल,सन्नी राजपाल,विलास विभांडिक, पुखराज राठौर,झिनेश झांझरी,राजेश लोहिया,चंदू कुंजिर,राजेश मेवाती,पप्पू बाथम,शैलू सेन,गिरीश चितले,आदि ने नकुलनाथ का स्वागत किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *