शेखावत के बयान पर दत्तीगांव का पलटवार, आरोपों को बताया निराधार

  
Last Updated:  May 6, 2023 " 12:59 am"

शेखावत को कानूनी नोटिस देने की कही बात।

इंदौर : बीजेपी नेता भंवर सिंह शेखावत द्वारा लगाए गए संगीन आरोपों को गलत बताते हुए सिंधिया समर्थक राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह शेखावत ने पलटवार किया है। उन्होंने शेखावत को कानूनी नोटिस थमाने की भी बात कही है।

हर चीज की सीमा होती है।

राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव ने ट्वीट के जरिए शेखावत को जवाब दिया है। उन्होंने लिखा “सोशल मीडिया के माध्यम से हमारी पार्टी के वरिष्ठ नेता भंवर सिंह शेखावत का मेरे बारे में कथन प्राप्त हुआ। नकारात्मक वक्तव्य देना मेरे स्वभाव में नहीं है लेकिन हर चीज की सीमा होती है।”

शेखावत के आरोप असत्य और निराधार।

दूसरे ट्वीट में मंत्री दत्तीगांव ने लिखा “शेखावतजी वरिष्ठ एवम अनुभवी नेता हैं।उनके द्वारा दिया गया बयान पूरी तरह असत्य और निराधार है। ये उनके कद को शोभा नहीं देता।उनके ऐसे बयान से पार्टी का कार्यकर्ता हतोत्साहित होता है और विपक्ष को अनर्गल बयानबाजी का मौका मिलता है।”

अस्वस्थ होने से संयम खो चुके हैं शेखावत।

एक अन्य ट्वीट में राज्यमंत्री दत्तीगांव ने लिखा “या तो ऐसे बयान वे किसी के दबाव में दे रहे हैं या अस्वस्थ होने की वजह से संयम खो चुके हैं।दोनों ही सूरत में यह गैरजिम्मेदाराना बयानबाजी है। जल्द ही उन्हें कानूनी नोटिस प्राप्त होगा।”

बता दें कि शुक्रवार को सिंधिया समर्थक मंत्री और विधायकों को निशाने पर लेते हुए शेखावत ने उन्हें भ्रष्टाचारी बताया था। राज्यमंत्री राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव पर उन्होंने जमीनों पर अवैध कब्जे और अवैध खनन सहित कई संगीन आरोप लगाए थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *