सज्जन वर्मा के खिलाफ प्रकरण दर्ज किए जाने पर भड़के कांग्रेसी, प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन

  
Last Updated:  July 3, 2021 " 08:10 pm"

इंदौर : पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक सज्जन सिंह वर्मा पर नसरुल्लागंज के गोपालपुर थाने में शासकीय सम्पत्ति को नुक़सान पहुचाए जाने के तहत दर्ज किए गए मुकदमे के विरोध में संभागायुक्त कार्यालय पर इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी ने जोरदार प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा।

प्रदेश सरकार के खिलाफ की नारेबाजी।

विधायक, संजय शुक्ला और विशाल पटेल, शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनय बाकलीवाल,जिला अध्यक्ष सदाशिव यादव और मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राजेश चौकसे के साथ बडी तादाद में शहर कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ताओ ने संभागायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

स्थानीय जनता की मांग पर किया था ब्रिज का उद्घाटन।

मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के संभागीय प्रवक्ता अमित कुमार चौरसिया ने बताया कि कुछ दिन पूर्व नेमावर में आदिवासी परिवार के पांच लोगो की हुई जघन्य हत्याकांड पर प्रदेश सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नसरुल्लागंज होते हुए नेमावर जा रहे थे, जहाँ मुख्य मार्ग पर पी डब्ल्यू डी द्वारा निर्मित ब्रिज उद्धघाटन में विलंब के चलते बंद कर रखा था। इससे मुख्य मार्ग पर आवागमन अवरुद्ध होकर जाम की स्थिति निर्मित हो रही थी, वही स्थानीय रहवासियों में भी पूर्ण हो चुके ब्रिज को आवागमन हेतु शुरू नही किए जाने से नाराजगी थी। आए दिन प्रमुख मार्ग पर जाम होने से कई एक्सीडेंट हो रहे थे और आम जनजीवन भी प्रभावित हो रहा था इसी बात को स्थानीय लोगों ने सज्जन वर्मा के संज्ञान में लाया था। स्थानीय जनता की मांग पर उन्होंने ब्रिज पर आवागमन शुरू करवा दिया था।

कांग्रेस का आरोप है कि मुख्यमंत्री ने अपने ही क्षेत्र के मतदाताओं की भावनाओ को दर किनार कर अहँकार वश सज्जन सिंह वर्मा पर मुकदमा दर्ज करवा दिया जो उनकी छोटी सोच का परिचायक है।इसी के विरोध में प्रदेश भर में जिला स्तर पर प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपे गए।

इंदौर शहर कांग्रेस कमेटी ने भी संभागायुक्त कार्यालय पर प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम संभागायुक्त पवन शर्मा को ज्ञापन सौंपा और सज्जन वर्मा पर दर्ज प्रकरण वापस लेने की मांग की। इस मौके पर पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल,गिरधर नागर,अफसर पटेल,अजमेर दरगाह कमेटी के सदर शेख अलीम,पवन वर्मा,अनिल यादव,अभय वर्मा,चिंटू चौकसे,मनोहर धवन,पूर्व पार्षद सुरेश मिंडा,महिला कांग्रेस अध्यक्ष शशि यादव,युवा कांग्रेस पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक जोशी पिंटू,पूर्व युवा कांग्रेस अध्यक्ष अमन बजाज,युवा कांग्रेस अध्यक्ष रमीज़ खान व अन्य नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *