सपा,बसपा और निर्दलीय विधायक ने थामा बीजेपी का दामन

  
Last Updated:  June 14, 2022 " 06:25 pm"

भोपाल : मंगलवार को राजधानी भोपाल में हुए राजनीतिक घटनाक्रम में सपा, बसपा और निर्दलीय विधायक ने बीजेपी का दामन थाम लिया। बीजेपी कार्यालय में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने निदलीय विधायक राणा विक्रम सिंह, सपा विधायक राजेश शुक्ला और बसपा विधायक संजीव कुशवाहा को बीजेपी की सदस्यता दिलाई। ये तीनों विधायकों ने पूर्व की कमलनाथ सरकार को समर्थन दिया था।

सभी चाहते थे की प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनें।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने तीनों विधायकों का बीजेपी परिवार में शामिल होने पर स्वागत करते हुए कहा कि सभी चाहते थे की प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनें। तीनों विधायक पार्टी की विचारधारा से प्रभावित रहे हैं। सभी के साथ मिलकर जनता की भलाई के काम करेंगे।

अब तन- मन – धन से बीजेपी में काम करूंगा।

बीजेपी की सदस्यता लेने के बाद सपा विधायक राजेश शुक्ला ने कहा कि वह 2018 में बीजेपी से चुनाव लड़ते – लड़ते रह गए थे, लेकिन अब वह बीजेपी में तन, मन, धन से काम करेंगे। क्षेत्र के विकास के लिए वे बीजेपी नेतृत्व के साथ मिलकर काम करेंगे।

पुनः मुख्यधारा में जुड़ गया हूं।

बीएसपी से बीजेपी में आए विधायक संजीव कुशवाहा ने कहा कि पहले मैं इसी परिवार का सदस्य था। बीच में भटक गया था लेकिन खुशी है कि अब फिर से बीजेपी परिवार में शामिल होकर मुख्यधारा में जुड़ गया हूं।

शिवराज जी के नेतृत्व में करूंगा काम।

निर्दलीय विधायक विक्रम राणा का कहना था कि अपने क्षेत्र के विकास के लिए उन्हें कमलनाथ सरकार का समर्थन करना पड़ा लेकिन बाद में शिवराज जी का साथ मिला। उन्होंने मेरे क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी।इसीलिए मैं बीजेपी में आया हूं। अब सदैव बीजेपी में रहकर शिवराज जी के नेतृत्व में काम करूंगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *