‘आजादी के 75 वर्ष अब आगे क्या’ विषय पर राष्ट्रीय परिसंवाद में केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान होंगे प्रमुख वक्ता

  
Last Updated:  January 6, 2022 " 08:24 pm"

इंदौर : स्टेट प्रेस क्लब के बैनर तले ‘आजादी के 75 वर्ष – अब आगे क्या!’ विषय पर राष्ट्रीय परिसंवाद का आयोजन शुक्रवार, 7 जनवरी को दोपहर 12 बजे एयरपोर्ट रोड स्थित लुनावत वेयर हाउस पर किया जा रहा है। परिसंवाद में केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान प्रमुख वक्ता होंगे।

स्टेट प्रेस क्लब,मप्र के अध्यक्ष प्रवीण कुमार खारीवाल एवं मुख्य महासचिव नवनीत शुक्ला ने यह जानकारी देते हुए बताया कि आजादी के बाद हमारे देश ने अनेक क्षेत्रों में निरंतर प्रगति की है और वैश्विक परिदृश्य पर भारत निर्विवाद रूप से महाशक्ति बन गया है। अतीत की उपलब्धियों के बाद आजादी के अमृत महोत्सव की बेला में यह चिंतन आवश्यक है कि देश के सामने भावी चुनौतियां क्या है? इस महत्वपूर्ण विषय पर रखे गए परिसंवाद में केरल के राज्यपाल और प्रखर वक्ता आरिफ़ मोहम्मद खान अपने विचार प्रस्तुत करेंगे। विषय प्रवर्तन करेंगे सामाजिक कार्यकर्ता और वरिष्ठ पत्रकार सुभाष खंडेलवाल। कार्यक्रम में विधायक संजय शुक्ला एवं सांध्य दैनिक 6 पीएम के चेयरमैन संजय लुणावत विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। इस अवसर पर शहर के विशिष्ट और गणमान्यजनों का सम्मान भी किया जाएगा।

तीन दिनी प्रवास पर आ रहे हैं केरल के राज्यपाल।

केरल के राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान तीन दिवसीय प्रवास पर शुक्रवार 7 जनवरी को अपराह्न 12 बजे इंदौर पहुंचेंगे। राज्यपाल इंदौर, उज्जैन और जावरा में आयोजित अनेक आयोजनों में शिरकत करने के बाद 9 जनवरी को शाम इंदौर से नई दिल्ली रवाना होंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *