सांवेर का उपचुनाव जनता विरुद्ध सिलावट है- गुड्डू

  
Last Updated:  September 16, 2020 " 06:34 pm"

इंदौर : सांवेर उपचुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी प्रेमचंद गुड्डू का कहना है कि ये चुनाव शिवराज विरुद्ध कमलनाथ या कांग्रेस विरुद्ध बीजेपी नहीं है। दरअसल यह चुनाव जनता विरुद्ध तुलसी सिलावट है। जिसतरह उन्होंने सांवेर की जनता के साथ वादाखिलाफी और धोखाधड़ी की है,उसकी सजा जनता उन्हें देगी। श्री गुड्डू बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान अपनी बात रख रहे थे।

जनता के साथ धोखा कर अब दे रहे लॉलीपॉप।

प्रेमचंद गुड्डू ने कहा कि तुलसी सिलावट ने सांवेर की जनता को धोखा दिया। अब नर्मदा जल का लॉलीपॉप देकर फिर से उनके वोट लेना चाहते हैं। गुड्डू के मुताबिक सांवेर की जनता अब सिलावट की बातों में आने वाली नहीं है।

खराब हुई फसलों का दें मुआवजा।

कांग्रेस प्रत्याशी गुड्डू के अनुसार अतिवृष्टि के कारण किसानों की फसलें खराब हो गई हैं पर प्रशासन ने अभी तक उनका सर्वे नहीं करवाया है। उनकी मांग है कि सांवेर के प्रत्येक गांव में खराब हुई फसलों का शीघ्र सर्वे करवाकर किसानों को मुआवजा दिया जाए।

सांवेर के विकास का रोडमैप तैयार।

गुड्डू ने एक सवाल के जवाब में कहा कि सांवेर के विकास का रोडमैप उन्होंने तैयार कर लिया है। सड़क, पानी और बिजली की समस्या दूर करने के साथ किसानों की आर्थिक उन्नति और युवाओं को रोजगार देने के लिए नए उद्योग लगवाने का वे भरसक प्रयास करेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *