सानंद के मंच पर नाटक छुपे रुस्तम का मंचन 11 – 12 जून को होगा

  
Last Updated:  June 10, 2022 " 12:09 am"

इंदौर : सानंद न्यास के पांच दर्शक समूहोँ के लिए नाटक छुपे रुस्तम का मंचन आगामी 11-12 जून 2022 को स्थानीय यूसीसी ऑडिटोरियम देवी अहिल्या विश्वविद्यालय खंडवा रोड, इंदौर पर होने जा रहा है।

सानंद न्यास के अध्यक्ष श्रीनिवास कुटुंबले और मानद सचिव जयंत भिसे ने बताया कि नाते संबंधों में झूठ के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए लेकिन यथार्थ जीवन में ऐसा नहीं होता, इसी पृष्ठभूमि पर आधारित है नाटक छुपे रुस्तम।

लेखन, निर्देशन और अभिनय तीनों क्षेत्रों में सिद्धहस्त अभिनेता ऋषिकेश जोशी और अपनी विशिष्ट अभिनय शैली से दर्शकों को हंसा – हंसा कर लोटपोट करने वाले अभिनेता प्रियदर्शन जाधव की जुगलबंदी का लुफ्त सानंद के दर्शक इस नाटक में उठाएंगे । विजय केकरे के निर्देशन में दोनों कलाकारों का अभिनय दर्शकों पर अलग ही छाप छोड़ेगा।

प्रवेश व दिशा निर्मित इस नाटक के कलाकार हैं, प्रियदर्शन जाधव, मयूरा रानडे , कृष्णा राजेश्वर एवं ऋषिकेश जोशी ।
लेखक – तेजस रानडे, निर्देशक – विजय केंकरे, नेपथ्य – संदेश बेंद्रे, संगीत – अजित परब, प्रकाश – शीतल तळपदे, निर्माता – प्रिया पाटिल और अनिता महाजन।

सानंद न्यास के कुटुंबले और भिसे ने बताया कि नाटक छुपे रुस्तम का मंचन 11 जून 2022 शनिवार को रामू भैया दाते समूह के लिए अपरान्ह 4 बजे और राहुल बारपुते समूह के लिए शाम साढ़े सात बजे होगा। 12 जून 2022 रविवार को मामा मुजुमदार समूह के लिए प्रातः 10 बजे, वसंत समूह के लिए अपरान्ह 4 बजे और 7.30 बजे बाहर समूह के लिए इस नाटक का मंचन होगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *