सोशल मीडिया पर सीएम शिवराज के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले के खिलाफ होगी कार्रवाई…!

  
Last Updated:  August 6, 2020 " 08:18 pm"

इंदौर : बाणगंगा निवासी ख़ुशाल टिल्लु सांलुके अपनी फ़ेसबुक आई.डी पर लगातार प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के फ़ोटो डालकर अश्लील एवं अभद्र पोस्ट कर रहा था।वह भारतीय जनता पार्टी के विरुद्ध भी अपमानजनक बातें लिख रहा था।
खुशाल द्वारा लगातार इस तरह की हरकत सोशल मीडिया पर की जा रही थी।इसके संज्ञान में आने के बाद भरतीय जनता युवा मोर्चा के भूपेन्द्र कुशवाह ने युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडे एवं भाजपा नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे की जानकारी में ये बात लाई। इसपर उन्होंने तत्काल आरोपी के खिलाफ़ कणिनी कार्रवाई करवाने के लिये निर्देशित किया।
इसके बाद युवा मोर्चा की क़ानूनी समिति के प्रदेश सह संयोजक भूपेन्द्र सिंह कुशवाह एवं भाजपा आई.टी सेल के नगर सह संयोजक उज्ज्वल फणसे ने डी.आई.जी हरिनारायण चारी ‘मिश्र’ से मुलाक़ात की और उन्हें सीएम शिवराज की छवि खराब करने की हरकत के बारे में जानकारी दी। उन्होंने आरोपी खुशाल के विरूद्ध शिकायत करते हुये तत्काल कार्रवाई की माँग की। डी.आई.जी. हरिनारायण चारी ने तुरंत टी.आई बाणगंगा को प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिये और आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *