हितानंद शर्मा ने बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं की लगाई क्लास

  
Last Updated:  June 27, 2022 " 08:04 pm"

विधानसभावार बैठकों के साथ पार्षद प्रत्याशियों की भी आहूत की बैठक।

इंदौर : बीजेपी के महापौर प्रत्याशी के पक्ष में वरिष्ठ नेताओं के सक्रिय नहीं होने और बीजेपी के प्रचार तंत्र में पिछड़ने की शिकायतें प्रदेश नेतृत्व तक पहुंचने के बाद भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा इंदौर आए। उन्होंने विधानसभा 2, 4 एवं 5 में नगरीय निकाय चुनाव के निमित्त बैठक आहूत की । बैठक में प्रमुख कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए हितानंद शर्मा ने कहा कि सभी नेता और कार्यकर्ता विजय संकल्प लेकर पूरी मजबूती के साथ चुनाव प्रचार में जुट जाएं। सभी वर्गो की बैठकें लेकर भाजपा महापौर प्रत्याशी एवं पार्षद प्रत्याशियों के पक्ष में ज्यादा से ज्यादा मतदान कराने के लिए प्रोत्साहित करें। उन्होंने तमाम नेता और जनप्रतिनिधियों को हिदायत देते हुए कहा कि वे पार्टी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव को विजयी बनाने में अपनी पूरी ताकत लगाएं।

प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी के पार्षद पद के प्रत्याशियों की बैठक भी जावरा कंपाउंड स्थित कार्यालय पर ली और आगामी चुनावी रणनीति पर बैठक में चर्चा की। बैठक में सभी पार्षद प्रत्याशी उपस्थित रहे।

विधानसभा वार बैठक में भाजपा नगर अध्यक्ष श्री गौरव रणदिवे ,इंदौर नगर के प्रभारी श्री तेजबहादुर सिंह चौहान ,विधायक श्री महेंद्र हार्डिया विधायक श्रीमती मालिनी गौड़ ,विधायक श्री रमेश मेंदोला वरिष्ठ नेता श्री कृष्ण मुरारी मोघे, विधानसभा के अंतर्गत आने वाले प्रदेश,मोर्चे,प्रकोष्ठ,नगर के पदाधिकारी गण,विधानसभा प्रभारी,मंडल अध्यक्ष,वार्ड के चुनाव प्रभारी,वार्ड संयोजक,कार्यालय प्रभारी उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *