केबल विवाद में हत्या की आशंका, आरोपियों पर इनाम घोषित

  
Last Updated:  January 17, 2019 " 09:17 am"

इंदौर: बुधवार देर शाम व्यवसायी संदीप अग्रवाल उर्फ तेली की गोली मारकर की गई हत्या के मामले में पुलिस विभिन्न एंगल पर जांच कर रही है। प्रारंभिक जांच में केबल विवाद में सुपारी देकर हत्या करवाए जाने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने आरोपियों का सुराग देने पर 20 हजार का इनाम घोषित किया है।

20 करोड़ के लेनदेन का विवाद…?

सूत्रों के मुताबिक संदीप अग्रवाल उर्फ तेली जमीन, वायदा और केबल व्यवसाय के साथ हवाला और सट्टे के कारोबार में भी लिप्त था। उसका कई लोगों से विवाद चल रहा था पर केबल व्यवसायी रोहित सेठी और सुशील बजाज के साथ 20 करोड़ के लेनदेन के विवाद को हत्या की वजह माना जा रहा है। रोहित सेठी के साथ संदीप अग्रवाल एस आर मप्र न्यूज़ चैनल का संचालन करता था। लेनदेन को लेकर विवाद होने पर संदीप ने खुद को चैनल से अलग कर लिया था। दोनों पक्षों ने लेनदेन के विवाद में एक- दूसरे के खिलाफ विजयनगर थाने में शिकायत भी की थी।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज..

पुलिस ने हत्याकांड की जांच के साथ आरोपियों तक पहुंचने के लिए सात टीमों का गठन किया है। घटनास्थल के पास की इमारत में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज पुलिस को मिल गए हैं जिसमें हत्यारे संदीप अग्रवाल को गोली मारकर भागते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस इसके अलावा जहाँ से आरोपी भागे उस रास्ते की इमारतों पर लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

30 से अधिक हिरासत में

पुलिस ने केबल विवाद की आशंका के चलते करीब 30 बदमाशों को हिरासत में लिया है, इनमे कई बदमाश रोहित सेठी से जुड़े बताए गए हैं।

घरवालों के लिए जाएंगे बयान

संदीप अग्रवाल के शव का एमवायएच में पीएम कराया जा रहा है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस अंतिम संस्कार के बाद मृतक संदीप के परिजनों के बयान लेगी ताकि विवाद की जानकारी और हत्या के कारणों का सुराग मिल सके।

हमेशा साथ में होते थे गनमैन

बताया जाता है कि हमले की आशंका के चलते संदीप ने अपनी सुरक्षा में गनमैन भी तैनात कर रखे थे हालांकि हमले के समय उनके साथ कोई नहीं था।

आपको बता दे कि संदीप अग्रवाल पर बुधवार देर शाम उससमय हमला किया गया जब वे विजयनगर स्थित दफ्तर से निकलकर अपनी कार में बैठ रहे थे। पहले से वहां मौजूद बदमाशों ने नजदीक से उनपर गोलियां चलाई और भाग निकले। कुल 5 गोलियां संदीप अग्रवाल को मारी गई। तत्काल उन्हें बॉम्बे हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *