नवनिर्मित सरवटे बस स्टैंड से जल्द शुरू होगा बसों का संचालन

  
Last Updated:  March 5, 2022 " 05:57 am"

इंदौर : नवनिर्मित सरवटे बस स्टैंड से बसों का संचालन प्रांरम्भ करने के संबंध में सांसद शंकर लालवानी, आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावडा, पूर्व आईडीए अध्यक्ष मधु वर्मा और भाजपा नगराध्यक्ष गौरव रणदिवे की उपस्थिति में सिटी बस आफिस में बैठक बुलाई गई। बैठक में अपर आयुक्त संदीप सोनी, सावन सोनकर, बस एसोसिएशन के सुशील अरोरा, एसोसिएशन के पदाधिकारी व अन्य अपेक्षित विशिष्टजन उपस्थित थे।

इस मौके पर सांसद शंकर लालवानी ने सरवटे बस स्टैंड पर नवनिर्मित कॉम्पलेक्स के संबंध में अपर आयुक्त संदीप सोनी से जानकारी ली। इस बस कॉम्पलेक्स में बसों की पार्किंग की व्यवस्था, यात्रियों की बैठक व्यवस्था, बसों का संचालन किस प्रकार से किया जाएगा आदि के बारे में जानकारी ली गई।

जल्द शुरू हो बसों का संचालन।

आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावडा, पूर्व आईडी अध्यक्ष मधु वर्मा ने बैठक के दौरान नवनिर्मित बस स्टेण्ड से शीघ्र ही बसों का संचालन प्रारम्भ करने के संबंध में आवश्यक कदम उठाने पर जोर दिया। सांसद लालवानी ने इस संबंध में निर्देश भी दिए।

अपर आयुक्त संदीप सोनी ने नवनिर्मित सरवटे स्टैंड के बारे में विस्तार से जानकारी देते हुए, बताया कि वहां यात्रियो की बैठक व्यवस्था, बस पार्किंग, पार्किंग व्यवस्था, पेयजल व्यवस्था, टिकिट काउंटर, पूछताछ केन्द्र, रेस्टोरेन्ट, शौचालय व लॉकर रूम का निर्माण किया गया है।सरवटे बस स्टैंड से उज्जैन, आगर, खण्डवा, बुरहानपुर, सनावद-बमनाला, औंकारेश्वर, मंडलेश्वर, खरगोन, मनावर, कुक्षी, बडवानी, सेंधवा तक बसों का संचालन शीघ्र ही प्रारंभ किया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *