खंडवा रोड पर खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 5 की मौत, 45 घायल

  
Last Updated:  June 23, 2022 " 08:39 pm"

इंदौर : गुरुवार शाम इंदौर से खंडवा जा रही यात्रियों से भरी बस सिमरोल थाना क्षेत्र के भैरव घाट में अनियंत्रित होकर 40-45 फीट गहरी खाई में जा गिरी। बताया जाता है कि बस में करीब 50 – 55 यात्री सवार थे। इनमें से 5 यात्रियों की मौत हो गई और 45 के करीब घायल हो गए।
हादसे की सूचना मिलते ही सिमरोल थाना पुलिस, प्रशासनिक अधिकारी और राहत व बचाव दल मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से घायलों को बस से निकालकर एंबुलेंस के जरिए एम वाय अस्पताल पहुंचाया गया। इस बीच मंत्री ऊषा ठाकुर भी मौके पर पहुंच गई थीं। उन्होंने घायलों के समुचित इलाज के निर्देश अधिकारियों को दिए। मृतकों के शव भी पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए। फिलहाल मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। बताया जाता है कि चालक तेज गति से बस चला रहा था। घाट में ओवरटेक करने के प्रयास में यह हादसा हुआ। पुलिस ने बस के मालिक और चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

पुष्यमित्र और संजय शुक्ला पहुंचे एमवाय अस्पताल।

भैरव घाट में हुए बस हादसे में कई यात्रियों के घायल होने की सूचना मिलते ही बीजेपी के महापौर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव और कांग्रेस के प्रत्याशी संजय शुक्ला भी एमवाय अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायलों से घटना की जानकारी ली और डॉक्टरों से चर्चा कर उन्हें बेहतर इलाज उपलब्ध कराने का अनुरोध किया।

मुख्यमंत्री ने किया मुआवजे का ऐलान।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इंदौर के भैरव घाट में बस खाई में गिरने की घटना पर दुःख जताते हुए मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने घायलों के समुचित इलाज और घटना की जांच के निर्देश भी जिला प्रशासन को दिए। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारों को 4 लाख और घायलों को 50 हजार रूपए के मुआवजे का भी ऐलान किया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *