बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज मामले में डीसीपी भदौरिया पर गिरी गाज

  
Last Updated:  June 17, 2023 " 04:43 pm"

एडीजी विपिन माहेश्वरी करेंगे लाठीचार्ज मामले की जांच।

बीजेपी नेताओं ने की लाठीचार्ज की घटना की निंदा।

इंदौर: दो दिन पूर्व बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर हुए लाठीचार्ज ने बीजेपी सत्ता और संगठन में हड़कंप मचा दिया है। ऐन चुनाव के मौके पर इस घटना ने शिवराज सरकार की किरकिरी करवा दी। यही कारण है की लाठीचार्ज के जिम्मेदार पुलिस अधिकारी निशाने पर आ गए हैं।

डीसीपी जोन – 3 का तबादला।

इस मामले में डीसीपी जोन 3 धर्मेन्द्र सिंह भदौरिया को भी हटा दिया गया है। उन्हें आरएपीटीसी में कमांडेंट के पद पर स्थानांतरित किया गया है। इसके पूर्व पलासिया थाना प्रभारी संजय बैस को लाइन अटैच कर दिया गया था। विहिप व बजरंग दल एसीपी पूर्ति तिवारी,तुकोगंज टीआई कमलेश शर्मा और संयोगितागंज टीआई तहजीब काजी को भी हटाने पर अड़े हुए हैं। उनका आरोप है कि शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज करवाने में इन अधिकारियों की भी भूमिका रही।

बीजेपी नेताओं ने की लाठीचार्ज की निंदा।

बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर किए गए लाठीचार्ज की बीजेपी नेताओं ने कड़ी निन्दा की है।महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि यह घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। बुराई के खिलाफ आवाज उठाने वालों को यदि इस प्रकार प्रताड़ित किया जाएगा तो इसका संदेश ठीक नहीं जाएगा।ये लोग तो नशाखोरी के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद कर रहे थे और दोषी लोगों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। विधायक मालिनी गौड़, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने भी पुलिस लाठीचार्ज की निंदा की।

एडीजी विपिन माहेश्वरी करेंगे लाठीचार्ज की घटना की जांच।

बताया जाता है कि गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने दोषी अधिकारियों के खिलाफ एक्शन लेने के साथ घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक एडीजी विपिन माहेश्वरी को बजरंग लाठीचार्ज की घटना की जांच का जिम्मा सौंपा गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *