दिल्ली की झुलसाने वाली गर्मी से जबलपुर कलेक्टर के बेटे अमोल की मौत

  
Last Updated:  June 3, 2024 " 04:40 pm"

हीट वेव के कारण बिगड़ गई थी तबीयत।

दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रहा था कलेक्टर पुत्र अमोल सक्सेना।

जबलपुर लायी गई पार्थिव देह।

जबलपुर : जिला कलेक्टर दीपक सक्सेना के युवा पुत्र अमोल सक्सेना का दिल्ली में अल्प बीमारी के दौरान निधन हो गया। 20 वर्षीय अमोल दिल्ली में रहकर फिल्म स्टडीज का कोर्स कर रहे थे साथ ही स्क्रिप्ट राइटिंग के गुर भी सीख रहे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली में पड़ रही भयावह गर्मी के कारण अमोल सक्सेना की तबीयत बिगड़ गई थी। शनिवार रात कलेक्टर दीपक सक्सेना ने फोन पर अपने बेटे अमोल से बातचीत की थी और डॉक्टर से परामर्श लेने की सलाह भी दी थी। बताया जाता है कि अमोल ने मेडिकल स्टोर से दवा खरीदी और दवा सेवन करने के बाद सो गया। रविवार दोपहर तबीयत ज्यादा खराब हुई जो अमोल के लिए जानलेवा साबित हुई। बेटे के निधन की दु:खद जानकारी मिलते ही कलेक्टर दीपक सक्सेना दिल्ली के लिए रवाना हो गये। अमोल की पार्थिव देह सोमवार को चार्टर प्लेन से जबलपुर लायी गई। यहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। यह दु:खद खबर मिलते ही प्रशासनिक जगत में शोक की लहर छा गई। शोक संवेदना व्यक्त करने बालों का कलेक्टर निवास पर तांता लग गया।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, लोक निर्माण मंत्री राकेश सिंह, पंचायत व ग्रामीण मंत्री प्रहलाद पटेल सहित स्थानीय जनप्रतिनिधयों ने जबलपुर कलेक्टर के पुत्र अमोल सक्सेना के निधन पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए अपनी शोक संवेदनाएं व्यक्त की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *