स्टेशनरी व्यापारियों के साथ धोखाधड़ी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  October 4, 2024 " 12:59 am"

इंदौर : कई व्यापारियों के साथ धोखाधड़ी करने वाले दो शातिर आरोपियों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्त में लिया है। ये आरोपी रायपुर छत्तीसगढ़ से पकड़े गए। आरोपियों ने उधारी के रूप में फरियादी से 52 लाख 82 हजार रुपए कीमत का स्टेशनरी का सामान खरीदा और फरार हो गए थे।

ये था पूरा मामला ।

अपराध शाखा इंदौर में 12 स्टेशनरी व्यापारियों ने शिकायत की थी कि मॉर्डन कॉपी हाउस के प्रोपराइटर/संचालक (1).सुरेश लालवानी एवं संजय स्टेशनरी के प्रोपराइटर/संचालक (2).संजय लालवानी 10–12 वर्षो से खजुरी बाजार में स्टेशनरी का व्यापार कर रहे थे। उन्होंने फरियादी व्यापारियों को भरोसे में लेते हुए 52 लाख 82 हजार 149 रुपए का स्टेशनरी सामान लेकर धोखाधड़ी की है।फरियादी व्यापारियों की शिकायत पर अपराध शाखा इंदौर में अपराध धारा 409, 420, 34 भादवि का पंजीबद्ध किया गया। प्रकरण में क्राइम ब्रांच इंदौर द्वारा मुखबिर एवं तकनीकि जानकारी निकालते हुए दोनों आरोपी मॉर्डन कॉपी हाउस के प्रोपराइटर/संचालक (1).सुरेश लालवानी पिता कुद्दूमल लालवानी निवासी गुरुनानक कॉलोनी इंदौर एवं संजय स्टेशनरी के प्रोपराइटर/संचालक (2).संजय लालवानी पिता सुरेश लालवानी निवासी गुरुनानक कॉलोनी इंदौर को रायपुर से गिरफ्तार किया गया।
आरोपियों को न्यायालय पेश करते हुए रिमांड प्राप्त कर पूछताछ की जा रही है। आरोपियों ने और कितने लोगों के साथ ठगी की और ठगी का सामान किन्हें बेचा, इसकी जांच की जा रही है। अपराध में अन्य लोगो की संलिप्तता पाई जाने पर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *