इंदौर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी को लेकर की गई रायशुमारी

  
Last Updated:  February 27, 2024 " 12:12 am"

पार्टी के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष व अन्य अपेक्षित कार्यकर्ताओं ने लिखित में सुझाए तीन – तीन नाम।

इंदौर : आगामी लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी चयन के लिए बीजेपी ने सभी लोकसभा सीटों पर रायशुमारी प्रारंभ कर दी है।प्रत्येक लोकसभा सीट के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त किए गए हैं। इंदौर लोकसभा सीट के लिए बैतूल के विधायक हेमंत खंडेलवाल, नागदा के विधायक डॉ. तेजबहादुर (संभाग सह प्रभारी) और पूर्व विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया को पर्यवेक्षक नियुक्त किया गया है।

उक्त तीनों पर्यवेक्षकों ने सोमवार को स्थानीय बीजेपी कार्यालय में आयोजित रायशुमारी बैठक में भाग लिया। बैठक में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, सांसद शंकर लालवानी, जनप्रतिनिधि, नगर पदाधिकारी एवं समस्त अपेक्षित कार्यकर्ता उपस्थित रहे। बैठक में रायशुमारी की प्रक्रिया से अवगत कराया गया। बाद में तीनों पर्यवेक्षकों ने सांसद, विधायक, नगर व जिले के पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष और अन्य अपेक्षित कार्यकर्ताओं से तीन – तीन नाम लिखित में देने को कहा।

पर्ची में भरकर दिए नाम।

तीनों पर्यवेक्षक हेमंत खंडेलवाल, तेजबहादुर व यशपाल सिसौदिया ने अपेक्षित जनप्रतिनिधि,पार्टी पदाधिकारी व अन्य अपेक्षित कार्यकर्ताओं को एक – एक कर बुलाया और उनसे निर्धारित पर्ची में लोकसभा प्रत्याशी के लिए तीन नाम भरकर देने को कहा। उपस्थित अपेक्षित लोगों से लिखित में रायशुमारी करने के बाद सभी पर्चियां एक लिफाफे में डालकर लिफाफा सील कर दिया गया।

रायशुमारी में भाग लेने वालों में सांसद शंकर लालवानी, विधायक मालिनी गौड़, गोलू शुक्ला, मधु वर्मा, गौरव रणदिवे, गोपी नेमा, घनश्याम नारोलिया, नगर व जिले के पदाधिकारी प्रमुख रूप से शामिल थे। हालांकि मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, तुलसी सिलावट, विधायक मनोज पटेल सहित कई पार्टी पदाधिकारी रायशुमारी में नहीं पहुंचे। विधायक महेंद्र हार्डिया देरी से पहुंचे तब तक रायशुमारी खत्म हो चुकी थी।

प्रदेश महासचिव को सौंपेंगे रायशुमारी का लिफाफा।

पर्यवेक्षक हेमंत खंडेलवाल और यशपाल सिसौदिया ने बताया कि इंदौर लोकसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशी को लेकर की गई रायशुमारी का बंद लिफाफा वे प्रदेश बीजेपी महासचिव को सौंप देंगे। उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय, कविता पाटीदार, तुलसी सिलावट सहित जो जनप्रतिनिधि और संगठन के पदाधिकारी रायशुमारी में नहीं पहुंच पाए, टेलीफोन पर उनकी राय लेकर उसे भी दर्ज किया जाएगा।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *