उज्जैन पुलिस से मुठभेड़ में तीन बदमाश घायल, एमवायएच में किया भर्ती

  
Last Updated:  January 6, 2020 " 10:21 am"

उज्जैन : रविवार रात महाकाल थाना क्षेत्र में जवासिया रोड पर पुलिस की कुख्यात इनामी बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। बदमाशों की फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई। 15 मिनट से अधिक चली इस मुठभेड़ में तीनों कुख्यात बदमाश घायल हो गए। उनके पैर में गोली लगी। बदमाशों के नाम मितेश उर्फ काऊ, करण और सोहन बताए गए हैं। उज्जैन में प्रारंभिक उपचार के बाद उन्हें इंदौर के एमवायएच रैफर कर दिया गया।

20- 2 हजार के इनामी थे बदमाश।

सूत्रों के मुताबिक गुंडा मितेश उर्फ काऊ कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। उसने 31 दिसंबर की रात सड़क पर जन्मदिन मनाने के दौरान आरोपी करण और सोहन के साथ जमकर उत्पात मचाया था। गाड़ियों में तोड़फोड़ की थी। तीनों गुंडों की हरकत से शहर में अफरा- तफरी मच गई थी। मौके पर पहुंची पुलिस पर भी तीनों बदमाशों ने पथराव किया और भाग खड़े हुए थे। तीनों आरोपियों पर 20-20 हजार का इनाम घोषित किया गया था। दो दिन पूर्व ही तीनों आरोपियों का मकान भी नगर निगम की मदद से तुड़वा दिया गया था।
रविवार रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने तीनों बदमाशों की घेराबंदी की तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। बताया जाता है कि गुंडों ने 12 और पुलिस ने 25 राउंड फायर किए। गुंडों के पैर में गोली मारकर पुलिस ने उन्हें धर- दबोचा। घायल अवस्था में पहले तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां से इंदौर के एमवायएच रैफर किया गया।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *