पीएम मोदी ने तीसरी बार एनडीए को बहुमत देने पर जनता का माना आभार

  
Last Updated:  June 5, 2024 " 03:29 pm"

नई दिल्ली : मंगलवार को दिनभर चली मतगणना में एनडीए को पुनः बहुमत मिलने के बाद देर शाम प्रधानमंत्री मोदी बीजेपी कार्यालय पहुंचे। उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मंगल के पावन दिन एनडीए की लगातार तीसरी बार सरकार बनना तय हो गया है। हम सभी जनता जनार्दन के बहुत आभारी हैं। देशवासियों ने भाजपा पर एनडीए पर पूर्ण विश्वास जताया। यह विजय दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र की जीत है। यह भारत के संविधान पर अटूट निष्ठा की जीत है। यह विकसित भारत के प्राण की जीत है। यह सब का साथ, सबका विकास के मंत्र की जीत है। 140 करोड़ भारतीयों की जीत है।

प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को विश्वास दिलाया कि उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए हम नई ऊर्जा, नई उमंग, नए संकल्पों के साथ आगे बढ़ेंगे।

प्रधानमंत्री मोदी ने अथक और समर्पण भाव से चुनाव में मेहनत करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं के प्रति भी आभार जताया।

प्रधानमंत्री ने देश के चुनाव आयोग का भी अभिनंदन करते हुए कहा, चुनाव आयोग ने दुनिया का सबसे बड़ा चुनाव इतनी कुशलता के साथ संपन्न कराया। करीब 100 करोड़ मतदाता 01 करोड़ 11 लाख मतदान कर्मी, 55 लाख वोटिंग मशीन, हर कर्मचारी ने इतनी प्रचंड गर्मी में अपने दायित्व को बखूबी निभाया। हमारे सुरक्षाकर्मियों ने अपने कर्तव्य भाव का शानदार परिचय दिया। ये सभी बधाई के पात्र हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *