मासूम बच्ची के साथ गलत हरकत करता था ट्यूशन टीचर का बेटा

  
Last Updated:  March 31, 2024 " 07:14 pm"

हीरानगर पुलिस ने बच्ची की मां की शिकायत पर दर्ज किया प्रकरण।

इंदौर : हीरानगर थाना क्षेत्र में साढ़े सात साल की बच्ची के साथ अश्लील हरकत का मामला सामने आया है। बच्ची की मां की शिकायत पर पुलिस ने ट्यूशन टीचर के बेटे पर केस दर्ज किया है। बच्ची के पिता नहीं हैं। मां काम पर जाती है इसलिए वह ज्यादातर समय ट्यूशन टीचर के घर ही रहती थी। आरोपी ने इसी का फायदा उठाकर बच्ची के साथ कई बार गलत हरकत की।

हीरानगर पुलिस ने आरोपी पर रेप सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता महिला बाणगंगा इलाके में रहती है लेकिन वह नौकरी पर जाने के पहले बच्ची को हीरा नगर में रहने वाली उसकी ट्यूशन टीचर के घर छोड़ देती थी। इसी दौरान मौका पाकर आरोपी बच्ची के साथ गलत हरकत करता था।

मां ने पुलिस को बताया कि 24 मार्च को बेटी ने टीचर के घर जाने से इंकार किया। मां ने कारण पूछा तो उसने भैया का नाम लेकर गलत हरकत करने की बात कही। बच्ची की मां ने उससे दोबारा पूछा तो उसने इंकार करते हुए कहा कि भैया ने आपकी कसम दी है। उनका कहना है कि यह बात किसी को बताएगी तो मां मर जाएगी। लेकिन पीड़िता ने बच्ची को भरोसा दिलाया कि ऐसा कुछ नहीं होता। उसके बाद बच्ची ने बताया कि आरोपी उसके प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़ करने के साथ गंदी हरकतें करता है।

दो साल से जा रही थी कोचिंग।

पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि बच्ची दो साल से वहां कोचिंग जा रही है। छुट्टी के दिन पूरा समय कोचिंग पर टीचर के घर ही रहती थी। परिवार के मुताबिक टीचर को भी अपने बेटे की इस तरह की हरकत के बारे में जानकारी नहीं थी। हीरानगर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर उससे आगे पूछताछ करेगी। मासूम बच्ची का मेडिकल भी करवाया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *