सुमित्रा ताई, विजयवर्गीय,सिलावट और लालवानी ने किया मतदान

  
Last Updated:  May 13, 2024 " 01:13 pm"

मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करें, बोले मंत्री विजयवर्गीय।

इंदौर : बीजेपी के तमाम बड़े – छोटे नेता और संगठन के पदाधिकारी सुबह ही अपने – अपने बूथों पर मतदान करने पहुंचे। पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा ताई महाजन ने पुत्र मिलिंद महाजन व परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ग्रेटर कैलाश हॉस्पिटल के समीप नर्मदा ताप्ती भवन के बूथ पर पहुंची और मतदान किया। पूर्व आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा ने भी ताई के साथ पहुंचकर इस बूथ पर मतदान किया। इस मौके पर सुमित्रा ताई ने लोगों से आग्रह किया कि वे घरों से निकले और अपने मताधिकार का प्रयोग करें।

देश के विकास और मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने के लिए वोट करें।

कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने पत्नी आशा विजयवर्गीय, पुत्र पूर्व विधायक आकाश विजयवर्गीय और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कनकेश्वरी देवी शासकीय महाविद्यालय, तीन पुलिया स्थित बूथ क्रमांक 258 पर पहुंचकर मतदान किया। इस मौके पर उन्होंने इंदौर के मतदाताओं से आग्रह किया कि वे मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने और देश के विकास को गति देने के लिए वोट अवश्य दें। उन्होंने कहा कि नोटा का कोई असर नहीं होनेवाला, जनता कांग्रेस की नकारात्मक राजनीति का करारा जवाब देगी।

मंत्री तुलसी सिलावट ने अग्रवाल नगर स्थित ग्रीन हायर सेकेण्डरी स्कूल बूथ पर पत्नी व पुत्र के साथ पहुंचकर वोट डाला। लोकसभा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने ओल्ड पलासिया स्थित सीपीडब्ल्यूडी के आदर्श मतदान केंद्र बूथ क्रमांक 188 पर पहुंचकर मतदान किया। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी जीत का रिकॉर्ड बनाएगी।

अन्य बीजेपी नेताओं ने भी अपने – अपने बूथों पर जाकर वोटिंग की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *