अंधाधुंध फायरिंग कर दो लोगों को मौत के घाट उतारने वाला सिक्योरिटी गार्ड, उसका बेटा व भतीजा गिरफ्तार

  
Last Updated:  August 19, 2023 " 08:59 pm"

कुत्ता घुमाने की बात पर हुए विवाद में की थी फायरिंग।

इंदौर : खजराना क्षेत्र की कृष्णबाग कॉलोनी में फायरिंग कर दो लोगों की हत्या करने वाले आरोपी सिक्योरिटी गार्ड, उसके बेटे व भतीजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी गार्ड का परिवार घर में ताला लगाकर भाग गया है। उधर, मृतक जीजा-साले का शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बता दें कि कुत्ते को घुमाने की बात को लेकर हुए विवाद में सिक्योरिटी गार्ड ने अंधाधुंध गोली चलाते हुए राहुल पिता महेश वर्मा और उसके जीजा विमल पिता देवकरण आमचा को मौत के घाट उतार दिया था। करीब 07 लोग फायरिंग में जख्मी हुए हैं। आरोपी सिक्योरिटी गार्ड राजपाल सिंह राजावत, उसका बेटा सुधीर सिंह तथा भतीजा शुभम पुलिस की गिरफ्त में है। हत्या में प्रयुक्त बंदूक व अन्य हथियार भी आरोपियों के घर से बरामद किए गए हैं। पुलिस उनकी आपराधिक जानकारी जुटा रही है। आरोपियों के मकान के अवैध हिस्से तोड़ने की भी तैयारी कर ली गई है।

मृतक राहुल की पत्नी गर्भवती होने के साथ उसका एक साल का बेटा भी है। मृतक विमल की दो बेटियां हैं। घटना के बाद से ही कॉलोनी में सन्नाटा है। आक्रोशित लोगों ने आरोपियों पर आए दिन विवाद और मारपीट का आरोप लगाते हुए उनके घरों पर बुलडोजर चलाने की मांग की है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *