अन्ना ने लागू स्मृति टेबल टेनिस और जयराज ने साहू स्मृति कैरम स्पर्धा के खिताब पर जमाया कब्जा

  
Last Updated:  February 4, 2022 " 06:57 pm"

इंदौर : असली दुनिया के अन्ना दुराई ने इंदौर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित अतुल लागू स्मृति टेबल टेनिस स्पर्धा में अग्निबाण के राजेश ज्वेल को हराकर खिताब पर कब्जा जमाया वहीं राजीव टाइम्स के जयराजसिंह उज्जैनी ने जीवन साहू स्मृति कैरम स्पर्धा में डिजियाना न्यूज के सिराज अहमद को हराकर खिताब अपने नाम किया।

अन्ना दुरई ने राजेश ज्वेल को पराजित किया।

प्रेस क्लब सदस्यों और मीडियाकर्मियों के लिए इंदौर प्रेस क्लब द्वारा आयोजित टेबल टेनिस स्पर्धा के फाइनल में अन्ना दुराई ने राजेश ज्वेल को आसानी से 3-0 (11-6, 11-6, 11-3) से हराकर खिताब अपनी झोली में डाला। दूसरे गेम में अन्ना 5-6 से पीछे थे लेकिन उन्होंने शानदार वापसी करते हुए लगातार 6 अंक लेकर गेम अपने नाम किया। अन्ना के जबरदस्त डिफेंसिव खेल का सामना ज्वेल नहीं कर पाए। इससे पहले डिजियाना न्यूज के अरविंद तिवारी ने दबंग दुनिया के रफी मोहम्मद शेख को 3-1 (11-9, 9-11, 11-7, 11-6) से हराकर तीसरा स्थान हासिल किया। पहले गेम में एक समय रफी 6-2 से आगे थे लेकिन वह अपनी बढ़त को कायम नहीं रख सके और तिवारी ने वापसी करते हुए यह गेम अपने नाम किया। रफी ने दूसरा गेम जीता लेकिन तिवारी ने अगले दो गेम जीतते हुए मैच अपने नाम कर लिया।

कैरम स्पर्धा में उज्जैनी ने सिराज को हराया।

जीवन साहू की स्मृति में आयोजित कैरम स्पर्धा के फाइनल में जयराजसिंह उज्जैनी ने सिराज अहमद को 2-0 (23-12, 25-13) से हराया। पहले गेम में जयराज सिंह ने 12-4 की बढ़त बनाई और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। दूसरे गेम में सिराज ने शानदार प्रदर्शन कर 13-5 की बढ़त बना ली थी लेकिन जयराज ने धमाकेदार वापसी करते हुए लगातार 20 अंक बनाते हुए मैच और खिताब अपने नाम कर लिया। इसके पूर्व रेड नाइन के सतीश गौड़ ने तीसरा स्थान हासिल किया। लोकतंत्र के अमित त्रिवेदी चौथे स्थान पर रहे।
टेबल टेनिस और कैरम के फाइनल मुकाबलों के दौरान बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी मौजूद थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *