अपने ही साथी के घर से रुपए चुराने वाला आरोपी गिरफ्तार, चोरी के रुपयों से खरीदा मोबाइल बरामद

  
Last Updated:  August 29, 2021 " 12:12 am"

इंदौर : अपने साथी के घर में गल्ले से रूपये चुराने वाले आरोपी को थाना परदेशीपुरा पुलिस ने ग्वालियर से गिरफ़्तार किया है। आरोपी के कब्जे से चोरी के रुपयों से खरीदा गया मोबाइल जब्त किया गया है।
पुलिस थाना परदेशीपुरा पर दिनांक 24.08.2021 को फरियादी इस्लाम पिता कल्लन खान उम्र 30 साल निवासी गली न. 06 सर्वहारा नगर इन्दौर ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके यहां चार लोग काम करते थे। जिनके नाम 01. जाकिर 02.समीर 03.रहीम 04.राहुल हैं।
ये लोग उसके(फरियादी) के यहां किशमिश का ठेला लगाकर व्यापार करते थे। पूरा माल फरियादी देता था। 11 अगस्त को सब लोग अपने अपने काम पर निकल गए थे। फरियादी भी सुबह काम पर चला गया था, उसके घर की चाबी राहुल के पास थी। जब फरियादी वापस कमरे पर आया तो देखा की उसके बक्से में रखे रुपए गायब थे। फरियादी ने सभी लोगो से पूछताछ की तो उन्होंने अनभिज्ञता जताई। फरियादी की रिपोर्ट पर से थाना परदेशीपुरा पर अज्ञात के खिलाफ अप.क्र. 635/2021 धारा 380 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।
आरोपियों की पतारसी हेतु परदेशीपुरा थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने एक टीम का गठन किया। जांच के दौरान टीम को सूचना प्राप्त हुई कि घटना के बाद से ही संदिग्ध राहुल रजक इन्दौर से फरार हो गया है, जो ग्वालियर के रेशमपुरा क्षेत्र में आने वाला है। सूचना पर से उक्त टीम तत्काल ग्वालियर के लिए रवाना की गई। फरियादी के बताए स्थान पर आरोपी की तलाश करने पर वह रेशमपुरा के मेन रोड़ पर खड़ा दिखाई दिया, जिसे घेरा बन्दी कर पकड़ा गया। पूछताछ में उसने अपना नाम राहुल पिता महावीर रजक उम्र 26 साल निवासी ग्राम जिंगनी तह.मुरैना जिला मुरैना का होना बताया । आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी ने चोरी किए रुपए शराब एवं वैश्यावृत्ति मे खर्च होना बताया और चोरी के पैसों से एक मोबाईल VIVO Y 20 भी खरीदना बताया। आरोपी से फरियादी इस्लाम का आधार कार्ड एवं चोरी के रुपयों से खरीदा गया मोबाइल VIVO Y 20 व कुछ नगदी रुपए भी जब्त किए गए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *