अरविंद सोनी हत्याकांड में एक आरक्षक को लिया गया हिरासत में

  
Last Updated:  March 30, 2021 " 04:22 pm"

इंदौर : 2 दिन पूर्व खुडैल थाना क्षेत्र के सनावदिया में सराफा कारोबारी के बेटे के अपहरण और हत्या के मामले में पुलिस ने शिप्रा थाना के एक कॉन्स्टेबल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
एसपी महेश चन्द्र जैन ने बताया कि इस पूरे मामले में अब तक जो तथ्य सामने आए है, उसके मुताबिक मृतक अरविंद सोनी उसके दोस्त कृष्णा के साथ अपनी मर्जी से कार में बैठकर पार्टी मनाने के लिए खुडैल क्षेत्र में गया था । यहां पर शराब पीने के बाद उसका कृष्णा और अन्य साथियों से विवाद हो गया, जिसमें कृष्णा और उसके दो साथियों ने लाठी से उसके साथ मारपीट की थी । वह रात वहीं रुके थे और सुबह होते ही इंदौर की तरफ निकले थे लेकिन रास्ते में ही अरविंद की हालत खराब हुई और उसकी मौत हो गई तो वह उसे वही फेंक कर वहां से भाग निकले।
इस पूरे मामले में यह भी जानकारी सामने आई है कि क्षिप्रा थाने का एक आरक्षक जो आरोपी कृष्णा का दोस्त था वह भी पार्टी मनाने वहां पहुंचा था । लेकिन वह रात को 10:30 बजे मौके से निकल गया था । फिलहाल इस पूरे मामले में तीन आरोपी बनाए गए हैं, जिन्होंने अरविंद की पीटकर हत्या की है । इस पूरे घटनाक्रम में आरक्षक की भूमिका की जांच की जा रही है ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *