अवैध फायर आर्म्स की तस्करी में लिप्त आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  April 3, 2023 " 11:14 pm"

अवैध फायर आर्म्स की तस्करी करते हुए आरोपी क्राइम ब्रांच इंदौर की कार्रवाई में पकड़ाया।

आरोपी के कब्जे से 20 अवैध फायर आर्म्स (कीमत लगभग 9 लाख 50 हजार) बरामद।

05 हजार रुपए का इनामी आरोपी, थाना तेजाजी नगर के आर्म्स एक्ट प्रकरण में चल रहा था फरार।

इंदौर : क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से लाखों रुपए मूल्य के अवैध फायर आर्म्स बरामद किए हैं।

क्राइम ब्रांच को मुखबिर से सूचना मिली थी कि आकाश नगर सिरपुर तालाब के पास से अवैध फायर आर्म्स के साथ एक व्यक्ति आर्म्स तस्करी के लिए मोटरसाइकिल से निकलने वाला है। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच टीम ने मुखबिर के बताए स्थान से उक्त संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा जिसने अपना नाम नानक सिंह छाबडा निवासी सिग्नूर, गोगांवा जिला खरगोन होना बताया।

आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से अवैध फायर आर्म्स मय कारतूस एवं मैगजीन बरामद हुए। पूछताछ में आरोपी नानक द्वारा इंदौर शहर सहित आसपास के जिलों में आर्म्स की तस्करी करना स्वीकार किया गया।आरोपी नानक, इंदौर के थाना तेजाजी नगर के आर्म्स एक्ट प्रकरण में भी फरार था और छुपकर फरारी काट रहा था। आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु इस पर 05 हजार रूपए इनाम उद्घोषणा भी की गई थी।

लाखों रुपए कीमत के फायर आर्म्स बरामद।

आरोपी के कब्जे से 20 अवैध फायर आर्म्स (14 देशी पिस्टल व 06 कट्टे), 02 जिंदा कारतूस, 07 मैग्जीन, 01 दोपहिया वाहन(कुल मशरुका कीमत लगभग 9 लाख 50 हजार)बरामद हुए। आरोपी के खिलाफ थाना अपराध शाखा में अपराध धारा 25(1)(a),27 आर्म्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध किया गया है। प्रकरण में विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *