अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में लिप्त आरोपी गिरफ्तार, 1 लाख रुपए मूल्य की ब्राउन शुगर जब्त

  
Last Updated:  October 27, 2021 " 02:54 pm"

इंदौर : पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थ की गतिविधियों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला बदमाश, पुलिस थाना परदेशीपुरा की पकड़ में आया है। आरोपी के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ (ब्राउन शुगर 12 ग्राम कीमत 1 लाख रुपए ) बरामद की गई। पकड़ा गया आरोपी रतलाम जिले के थाना जावरा शहर में भी ब्राउन शुगर तस्करी के आरोप में वांछित है।

भंडारी ब्रिज के पास से पकड़ा आरोपी को।

पुलिस थाना परदेशीपुरा को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि ब्राउन शुगर की तस्करी में लिप्त एक व्यक्ति MR-4 रोड पर भंडारी ब्रिज के पास किसी शख्स को ब्राउन शुगर देने आने वाला है। प्राप्त सूचना पर परदेशीपुरा पुलिस की टीम तत्काल संबंधित स्थान पर पहुंची तो मुखबिर के बताए हुलिये का संदिग्ध व्यक्ति आता दिखाई दिया, जिसके हाथ में एक सफेद रंग की कपड़े की थैली भी थी। जिसे पुलिस टीम ने पकड़ लिया। पूछताछ में उसने नाम पंकज अजमेरा पिता हरिकिशन अजमेरा उम्र 29 साल निवासी 32 कुलकर्णी का भट्टा बताया।
आरोपी पंकज अजमेरा से तलाशी के दौरान 12 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गई और आरोपी को गिरफ्तार कर थाने पर लाया गया।
थाना परदेशीपुरा में आरोपी पंकज अजमेरा के विरुद्ध अपराध क्रमांक 815/21 धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। आरोपी से अवैध मादक पदार्थ के स्त्रोत आदि के संबंध में पूछताछ की जा रही हैं। आरोपी आदतन अपराधी है। उसके विरुद्ध पूर्व के 4 प्रकरण विभिन्न थानों पर मारपीट,अवैध शस्त्र संबंधी पंजीबद्ध हैं। आरोपी पंकज की रतलाम जावरा शहर पुलिस को भी लगभग 20 दिन पुराने ब्राउन शुगर तस्करी के एक मामले में तलाश है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *