आईएमए का वूमेन लीडरशिप कॉन्क्लेव 13 अक्टूबर को

  
Last Updated:  September 26, 2023 " 12:04 am"

विभिन्न क्षेत्रों ख्यात वूमेन लीडर्स कॉन्क्लेव में रखेंगी अपने विचार।

नव उद्यमी महिलाएं, बिजनेस ऑनर्स, होम मेकर्स और महिला प्रोफेशनल्स करेंगी कॉन्क्लेव में शिरकत।

इंदौर : इंदौर मैनेजमेंट एसोसिएशन द्वारा 2nd वूमेन लीडरशिप कॉन्क्लेव -2023 का आयोजन आगामी 13 अक्टूबर को ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर में किया जा रहा है। इस कॉन्क्लेव में 250 से अधिक वूमेन लीडर्स शिरकत करेंगी, इनमें नव उद्यमी और प्रोफेशनल्स, बिजनेस ऑनर्स, होम मेकर्स व सीईओ, एमडी आदि उच्च पदों पर कार्यरत महिलाएं शामिल हैं। महिला लीडर्स के सशक्तिकरण को लेकर आयोजित इस एक दिवसीय कॉन्क्लेव में विभिन्न क्षेत्रों की 14 ख्यात महिलाएं स्पीकर के रूप में अपनी बात रखेंगी और अपने अनुभव साझा करेंगी।

आईएमए के उपाध्यक्ष नवीन खंडेलवाल और कॉन्क्लेव की कनवीनर चानी त्रिवेदी ने यह जानकारी दी। आयोजन से जुड़ी त्रिशला जैन व रागिनी बाफना भी इस दौरान मौजूद रहीं।

ये रहेंगी कॉन्क्लेव की स्पीकर :-

चानी त्रिवेदी ने बताया कि कॉन्क्लेव में जो अतिथि वक्ता अपने विचार रखेंगी उनमें अभिनेत्री मंदिरा बेदी, दिव्या दत्ता, एनडीटीवी की वरिष्ठ एंकर निधि कुलपति, कवयित्री नायाब मिधा, स्टैंडअप कॉमिडियन हरप्रिया बैंस, ट्रेनर और ऑथर सलोनी सूरी, रिटायर्ड स्क्वाड्रन लीडर परिधि सिंह कार्तिक, एजुकेशनल कंसल्टेंट शालिनी नांबियार, आर आर ग्लोबल की निदेशक कीर्ति काबरा, एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक की डायरेक्टर मालिनी थडानी, परसिस्टेंट सिस्टम्स लिमिटेड की स्वतंत्र निदेशक अवनी देवड़ा, सदरलैंड ग्लोबल सर्विस लिमिटेड की सीनियर डायरेक्टर मार्केटिंग महाश्वेता घोष, निरामय हेल्थ एनालिटिक्स की संस्थापक और सीईओ डॉ. गीता मंजूनाथ और उद्यमी मेघना सरावगी प्रमुख हैं। अतिथि वक्ता अपने विचार साझा करने के साथ प्रतिभागी महिलाओं की जिज्ञासाओं का भी समाधान करेंगी।

यह है कॉन्क्लेव का उद्देश्य :-

त्रिशला जैन ने बताया कि इस कॉन्क्लेव का उद्देश्य नव उद्यमी, बिजनेस ऑनर्स महिलाओं को आगे बढ़ने, अपने नेटवर्क का विस्तार करने और लैंगिक बाधाओं को पार कर कारोबारी जगत की चुनौतियों का सामना करने के लिए प्रेरित करना है।

इन विषयों पर होंगे चर्चा सत्र।

रागिनी बाफना ने बताया कि कॉन्क्लेव में अतिथि वक्ताओं के उद्बोधन के अलावा कॉरपोरेट लीडरशिप में महिलाएं, इनक्लूसिव लीडरशिप की पॉवर, महिलाओं के इवाल्विंग रोल,वूमेन इन बोर्डरूम, वूमेन लीडरशिप पर ग्लोबल पर्सपेक्टिव और पारियारिक व्यवसाय में महिलाओं की भूमिका जैसे विषयों पर सत्र और पैनल डिस्कशन भी होंगे।

उद्यमी महिलाओं के उत्पाद प्रदर्शित करेंगे।

आईएमए उपाध्यक्ष नवीन खंडेलवाल ने बताया कि कॉन्क्लेव के दौरान इंदौर की नव उद्यमी महिलाओं के उत्पाद भी प्रदर्शित किए जाएंगे ताकि उनकी ब्रांड को बढ़ावा मिल सके।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *