आईटी इंजीनियर ने पत्नी व दो बच्चों के साथ की खुदकुशी…!

  
Last Updated:  September 26, 2019 " 07:20 pm"

इंदौर : खुड़ैल के क्रिसेंट वाटर पार्क से गुरुवार शाम पति- पत्नी व दो किशोर वय बच्चों के शव मिलने से सनसनी फैल गई। प्रारंभिक जांच में मामला खुदकुशी का बताया गया है। आशंका है कि कोई जहरीली वस्तु खाकर परिवार के चारों सदस्यों ने आत्महत्या की। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए।

किराए से लिया था कमरा।

क्रिसेंट वाटर पार्क में रिसोर्ट है जहां मेहमान किराए से कमरे लेकर रुकते सकते हैं। अपोलो डीबी सिटी में रहने वाले इंजीनियर अभिषेक सक्सेना (45) ने एक दिन पहले यहां पत्नी व दो बच्चों के साथ कमरा किराए से लिया था । गुरुवार को परिवार के लोग कमरे से बाहर नहीं आए तो रिसोर्ट प्रबंधन ने दरवाजा खटखटाया। जब काफी प्रयास के बाद भी अंदर से बंद कमरे को नहीं खोला गया तो मास्टर चाबी की मदद से दरवाजा खोला गया। कमरे में पति- पत्नी व दोनों बच्चों के शव नजर आए। इसके बाद खुड़ैल पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की शिनाख्त अभिषेक सक्सेना (45), उनकी पत्नी प्रीति सक्सेना (42), बेटे अद्वैत (14) व बेटी अनन्या (14) के रूप में हुई। चारों का शरीर नीला पड़ गया था । पास में एक केमिकल रखा था जिसका सेवन कर आत्महत्या की बात कही जा रही है ।

खुदकुशी का कारण अज्ञात…।

पुलिस की एफएसएल टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच की। पुलिस को पता चला कि अभिषेक आईटी इंजीनियर थे और परिवार के साथ घूमने के लिए आए थे । अभिषेक के परिवार में बुजुर्ग मां है जो घर पर ही थी। पुलिस ने उन्हें व अन्य रिश्तेदारों को सूचना देकर बुलाया । अभी आत्महत्या का कारण ज्ञात नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *